×

Infinix Hot 8 को ₹7000 से कम में खरदीने का मौका

 

जयपुर। एंट्री-लेवल इनफिनिक्स हॉट 8 स्मार्टफोन आज फ्लिपकार्ट पर दूसरी सेल के लिए उपलब्ध कराया जायेगा। फ्लैश बिक्री दोपहर 12:00 बजे होगी, और यह डिवाइस अभी भी 6,999 रुपये के अपने प्रारंभिक प्रस्ताव मूल्य पर उपलब्ध कराया जाएगा। हैंडसेट इस महीने की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था। Infinix ने हॉट 8 को 7,999 रुपये में लॉन्च किया था, लेकिन शुरू में इसे 30 अक्टूबर तक 6,999 रुपये की विशेष कीमत पर पेश करने का फैसला किया। यह कीमत 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के​ लिए है।

इनफिनिक्स हॉट 8 क्विटज़ल सियान और कॉस्मिक पर्पल के दो कलर वेरिएंट में आता है। कंपनी ने इसे 4GB रैम + 64GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के साथ एक वेरिएंट में लॉन्च किया है। सेल के दौरान HDFC बैंक के डेबिट कार्ड और ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड की EMI के साथ 5 प्रतिशत कैशबैक भी दे रही है। इसके अतिरिक्त, ईएमआई विकल्प और एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत की छूट, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं।
Infinix Hot 8: स्पेसिफिकेशन
Infinix Hot 8 में 90.3 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात, 20: 9 पहलू अनुपात और 2.5D ग्लास के साथ 6.52-इंच का डिस्प्ले दिया गया है। पैनल एचडी + रिज़ॉल्यूशन पर काम करता है। यह एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित एक्सओएस 5 चलाता है। इसमें मेडिएटेक हेलियो P22 SoC चिपसेट दिया गया है।
कैमरों की बात करें तो डिवाइस में AI- आधारित ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर और 2-मेगापिक्सल का द्वितीयक सेंसर शामिल है। रियर कैमरा सेटअप में एक समर्पित लो लाइट सेंसर भी शामिल है। सेटअप क्वाड एलईडी फ्लैश के साथ है। वहीं, फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। इसे 5,000mAh द्वारा जिंदा रखा गया है।

एंट्री-लेवल इनफिनिक्स हॉट 8 स्मार्टफोन आज फ्लिपकार्ट पर दूसरी सेल के लिए उपलब्ध कराया जायेगा। फ्लैश बिक्री दोपहर 12:00 बजे होगी, और यह डिवाइस अभी भी 6,999 रुपये के अपने प्रारंभिक प्रस्ताव मूल्य पर उपलब्ध कराया जाएगा। यह कीमत 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के​ लिए है। इसमें मेडिएटेक हेलियो P22 SoC चिपसेट दिया गया है। Infinix Hot 8 को ₹7000 से कम में खरदीने का मौका