×

एलजी डब्ल्यू सीरीज की इमेज ऑनलाइन हुई लीक

 

जयपुर। कुछ दिनों पहले ही अमेजन इंडिया ने एलजी डब्ल्यू सीरीज़ स्मार्टफोन्स के बारे में टीज़र पोस्ट किया था और उसके कुछ समय बाद ही एक नया लीक सामने आया है। इस नए लीक में अप​कमिंग एलजी स्मार्टफोन की कुछ तस्वीरें सामने आयीं हैं। इन तस्वीरों में फोन का रियर पैलन डिजाइन दिखाया गया है।जिसे देखकर साफ तौर से यह पता चलता है कि इस डिवाइस को एक रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर और रियर ट्रिपल-कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जायेगा। वहीं, बैक पैनल भी नीचे की ओर सामान्य एलजी ब्रांडिंग के साथ दिखाई दे रहा है। लीक हुए LG W सीरीज़ के स्मार्टफोन का बैक पैनल भी ग्रैडिएंट कलर फिनिश को स्पोर्ट करता है। आपको बता दे दें इस तस्वीर को शुरू में YouTuber C4ETech द्वारा देखा गया था।
जैसा की पहले जानकारी मिली थी उससे ऐसा प्रतीत होता है कि एलजी W सीरीज़ के साथ बजट और मिड-रेंज स्मार्टफोन सेगमेंट में प्रवेश करने की योजना बना रहा है। इससे पहले, प्रीमियम सेगमेंट में प्रतिस्पर्धा के कारण कंपनी ने भारत को कुछ हद तक छोड़ दिया था। कयास लगाये जा रहे हैं कि कंपनी अन्य बिक्री साझेदारों के साथ अमेज़न इंडिया पर स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। अगर एलजी डब्ल्यू सीरीज के संभावित फीचर्स की बात करें तों इस सीरीज में ट्रिपल रियर सेटअप एक मानक सेंसर, एक अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ एक सेंसर और डेप्थ सेंसर के रूप में एक तीसरा कैमरा स्पोर्ट करने की संभावना है। एलजी द्वारा दि गई जानकारी के अनुसार डब्ल्यू सीरीज़ तीन कलर्स में लॉन्च किया जोयेगा जिसमें ग्रीन, ब्लैक और ग्रैडिएंट ब्लू शामिल हैं। इस रिपोर्ट में यह भी संकेत दिया गया है कि यह डिवाइस एक यू-आकार के पायदान के साथ सामने के बेजल-लेस स्मार्टफोन के साथ आएगा।

अमेजन इंडिया ने एलजी डब्ल्यू सीरीज़ स्मार्टफोन्स के बारे में टीज़र पोस्ट किया था और उसके बाद ही एक नया लीक सामने आया है। इस नए लीक में कुछ तस्वीरें सामने आयीं हैं। इन तस्वीरों में फोन का रियर पैलन डिजाइन दिखाया गया है। जिससे यह पता चलता है कि इस डिवाइस को एक रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर और रियर ट्रिपल-कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जायेगा। एलजी डब्ल्यू सीरीज की इमेज ऑनलाइन हुई लीक