×

ट्रिपल रियर कैमरा के साथ हुवावे एन्जॉय 10 प्लस TENAA पर स्पॉट किया गया

 

जयपुर। हाल ही में TENAA बेवसाइट पर हुवावे के ​एक फोन को देखा गया है जिसे Huawei Enjoy 10 Plus माना जा रहा है। TENAA लिस्टिंग में प्रमुख सुझावों और आगामी फोन की तस्वीरें दी गई हैं। तस्वीरों को देखने से पता चला है कि हुवावे एन्जॉय 10 प्लस मेें एक नॉच-कम डिस्प्ले, एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और एक पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसमें रियर फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखा गया है। हुआवेई एन्जॉय 10 प्लस को पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किए गए Huawei Enjoy 9 प्लस का उत्तराधिकारी होने की उम्मीद है।
TENAA लिस्टिंग से हुआवेई एन्जॉय 10 प्लस के स्पेसिफिकेशन का भी पता चलता है। फोन को मॉडल नंबर STK-TL00 के साथ सूचीबद्ध किया गया है। लिस्टिंग के अनुसार इसे एंड्रॉइड पाई पर चलाने के लिए सूचीबद्ध किया गया है। इसके अलावा फोन में 6.59-इंच फुल-एचडी + (1080×2340 पिक्सल) डिस्प्ले दिया जायेगा। कहा जा रहा है कि फोन यह 2.2GHz किरिन 710 ऑक्टा-कोर SoC द्वारा संचालित है जिसमें 4GB, 6GB और 8GB रैम है। और इसकी इंटरनल स्टोरेज 128GB है।
कैमरे की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने बात कही जा रही है। जिसमें 48-मेगापिक्सेल मुख्य सेंसर, एक 8-मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर और साथ ही 2-मेगापिक्सेल का गहराई सेंसर दिया जायेगा। फ्रंट में, फोन को 16-मेगापिक्सेल का पॉप अप सेल्फी कैमरा मौजूद होगा। फोन को 3,900mAh की बैटरी पैक करने के लिए सूचीबद्ध किया गया है, और बेहतर गेमिंग अनुभव के लिए GPU टर्बो 3.0 का समर्थन करता है। इस फोन की डाइमेंशन 163.5×77.3×8.8 मिमी है। और इसका वजन 196.8 ग्राम है।

हाल ही में TENAA बेवसाइट पर हुवावे के ​एक फोन को देखा गया है जिसे Huawei Enjoy 10 Plus माना जा रहा है। TENAA लिस्टिंग में प्रमुख सुझावों और आगामी फोन की तस्वीरें दी गई हैं। तस्वीरों को देखने से पता चला है कि हुवावे एन्जॉय 10 प्लस मेें एक नॉच-कम डिस्प्ले, एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और एक पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। ट्रिपल रियर कैमरा के साथ हुवावे एन्जॉय 10 प्लस TENAA पर स्पॉट किया गया