×

Realme X को जुलाई एंड्रॉइड सुरक्षा पैच के साथ पहला सॉफ़्टवेयर जारी

 

जयपुर। ओप्पो के सब ब्रांड वाली कंपनी रीयलमी ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन रीयलमी एक्स को भारत में लॉन्च किया था। और अब कंपनी ने इसके लिये नया सॉफ्टवेयर अपडेट जारी किया है। जिसमें जुलाई महिने के लिए एंड्रॉइड सुरक्षा पैच जोड़ा गया है। हालांकि यह नया अपडेट केवल चीन के उभोक्ताओं के के लिये ​रोल आउट किया जा रहा है। एक नई रिपोर्ट के अनुसार, इस नये अपडेट में Realme कई महत्वपूर्ण पैच, बग फिक्स और ऑप्टिमाइज़ेशन रोल कर रहा है। यह अपडेट स्टेपवाईज रोल आउट ​किया जा रहा है जिसे की सभी उपभोक्ताओं कत पहुंचने में थोड़ा समय लग सकता है।
गिज़चाइना की एक रिपोर्ट के अनुसार, नये अपडेट में कंपनी ने 48-मेगापिक्सल मोड में एड़जस्टमेंट के साथ स्मार्टफोन के कैमरे में भी सुधार किया है। Realme का दावा है कि यह अपडेट उसके प्रवाह और स्थिरता में सुधार करते हुए सिस्टम प्रदर्शन का अनुकूलन करता है। कंपनी को रियलमी एक्स के साथ आने वाले intelligent deep sleep mode” में सुधार किया है।
जैसा की हमने उपर बताया कि Realme ने अभी कुछ समय पहले ही Realme Xi को Realme 3i के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। और कंपनी ने भारतीय बाजार में अपने उपकरणों के लिए कोई सॉफ्टवेयर अपडेट नहीं किया है। भारत में यह डिवाइस जून, 2019 एंड्रॉइड सुरक्षा पैच के साथ आता है। Realme ने भारतीय उपकरणों के अपडेट रोल के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। उम्मीद है रीयलमी जल्द ही भारतीय उपभोक्ताओं के लिये भी नया सॉफ्टवेयर अपडेट जारी करेगी।