×

बीएसएनएल ने स्टार्ट किया 'माय ऑफर्स' फीचर

 

जयपुर। भारतीय सरकारी टेलीकॉम कंम्पनी भारत संचार निगम लिमिटेड अपने यूजर्स के लिये माय ऑफर्स ​फीचर ले के आया है जिसकी मदद से बीएसएनएल यूजर्स अपने ​बेस्ट प्लान्स की जानकारी प्राप्त कर सकेंगें। यूजर्स अपने बेस्ट प्लान्स की जानकारी अपने फोन में *121# डायल करके प्राप्त कर सकेंगें। यह नया फीचर यूजर्स को उनके लिए बेस्ट स्पेशल टैरिफ वाउचर के बारे में बताएगा। यानी, इस फीचर की मदद से यूजर्स यह जान सकेंगे कि कौन सा रिचार्ज प्लान उनके लिए बेस्ट हैं।
बीएसएनएल ने कहा है कि इस फीचर का इस्तेमाल रिटेलर्स भी कर सकेंगें। और इस फीचर का प्राथमिक उद्देश्य यह है कि ग्राहक ज्यादा उपयोगी वाउचर को रिचार्ज कराएं ताकि उन्हें अपने पैसे की बेहतर वैल्यू मिल सके। इसके अलावा, रिटेलर्स भी अपने कस्टमर्स के लिए सुझाव हासिल करने को इस सर्विस का इस्तेमाल कर सकते हैं। रिटेलर्स को *121कस्टमर का नंबर# डॉयल करना होगा। यानी, रिटेलर्स को *121 के बाद अपने कस्टमर का 10 अंक का नंबर डालना होगा और उसके बाद # लिखकर डॉयल करना होगा।
आपको जानकारी दे दें की बीएसएनएल ने हाल ही रमजान स्पेशल ऑफर जारी किया हैं। यह ऑफर आंध्र प्रदेश और तेलंगाना राज्य में जारी किया हैंं। इस ऑफर के तहत कस्टमर्स को 899 रुपये वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान सिर्फ 786 रुपये में मिलेगा।

आपको जानकारी दे दें कि बीएसएनएल भारत का सबसे पुराने संचार सेवा प्रदाता (CSP) हैं। यह भारत की एक सार्वजनिक क्षेत्र की संचार कंपनी हैं। इसका मुख्यालय भारत संचार भवन, हरीश चन्द्र माथुर लेन, जनपथ, नई दिल्ली में है इसके पास मिनी – रत्ना का दर्जा है जो कि भारत में सम्मानित सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों को दिया गया एक दर्जा हैं।

भारतीय सरकारी टेलीकॉम कंम्पनी भारत संचार निगम लिमिटेड अपने यूजर्स के लिये माय ऑफर्स ​फीचर ले के आया है जिसकी मदद से बीएसएनएल यूजर्स अपने ​बेस्ट प्लान्स की जानकारी प्राप्त कर सकेंगें। यूजर्स अपने बेस्ट प्लान्स की जानकारी अपने फोन में *121# डायल करके प्राप्त कर सकेंगें। यह नया फीचर यूजर्स को उनके लिए बेस्ट स्पेशल टैरिफ वाउचर के बारे में बताएगा। बीएसएनएल ने स्टार्ट किया 'माय ऑफर्स' फीचर