×

सैमसंग गैलेक्सी S11 + में दिया जायेगा 108-मेगापिक्सेल कैमरा

 

जयपुर। सैमसंग गैलेक्सी एस 11 सीरीज के फरवरी 2020 के तीसरे सप्ताह में लॉन्च होने की उम्मीद है। और एक लीक में बताया गया है कि कंपनी गैलेक्सी एस 11 सीरीज़ के एक भाग के रूप में सैमसंग गैलेक्सी एस 11, सैमसंग गैलेक्सी एस 11 और सैमसंग गैलेक्सी एस 11+ तीन फोन लाएगी। गैलेक्सी एस 11-सीरीज़ के फोन 5 जी का समर्थन करेंगे, और अब, एक रिपोर्ट बताती है कि लाइनअप में सबसे प्रीमियम फोन एक कस्टम 108-मेगापिक्सेल कैमरा सेंसर को एकीकृत करेगा जो कुछ महीने पहले लॉन्च किए गए आईएसओसीएल एचएमएक्स ब्राइट सेंसर से अलग होगा।

टिपस्टर आइस यूनिवर्स का दावा है कि गैलेक्सी एस 11 सीरीज़ के सबसे प्रीमियम वेरिएंट में 108-मेगापिक्सल सेंसर शामिल होगा। यह कुछ महीने पहले लॉन्च किया गया ISOCELL ब्राइट HMX सेंसर नहीं होगा। टिपस्टर का कहना है कि यह नया कस्टम सेंसर हाई क्वालिटी का होगा और इसकी कीमत भी ​अधिक होगी। हालांकि इसका आकार 1 / 1.3-इंच ही होगा। यहां तक ​​कि बेस गैलेक्सी S11 वैरिएंट में एक दूसरे जेनरेशन वाले 108-मेगापिक्सल सेंसर को स्पोर्ट करने और 5x ऑप्टिकल ज़ूम सपोर्ट देने की बात कही गई है।
अतिरिक्त जानाकरी के लिए बता दें कि Samsung Galaxy S11e को चीन में 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। लिस्टिंग से पता चलता है कि सबसे किफायती वैरिएंट EP –TA800 चार्जर के साथ आएगा यानी 25W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट। इसका मतलब है कि पूरी गैलेक्सी एस 11 श्रृंखला को 25W फास्ट चार्जिंग समर्थन के लिए समर्थन मिलना चाहिए। लिस्टिंग 5 जी के लिए भी समर्थन दोहराती है। गैलेक्सी S11 + के बारे में पिछले रिपोर्टों में एक बड़ी 5,000mAh की बैटरी, पांच रियर कैमरे और एक छेद-पंच डिस्प्ले की उपस्थिति का सुझाव दिया गया है।

एक लीक में बताया गया है कि कंपनी गैलेक्सी एस 11 सीरीज़ के एक भाग के रूप में सैमसंग गैलेक्सी एस 11, सैमसंग गैलेक्सी एस 11 और सैमसंग गैलेक्सी एस 11+ तीन फोन लाएगी। गैलेक्सी एस 11-सीरीज़ के फोन 5 जी का समर्थन करेंगे, और अब, एक रिपोर्ट बताती है कि लाइनअप में सबसे प्रीमियम फोन एक कस्टम 108-मेगापिक्सेल कैमरा सेंसर को एकीकृत करेगा सैमसंग गैलेक्सी S11 + में दिया जायेगा 108-मेगापिक्सेल कैमरा