×

Sony टीवी, हेडफोन और स्पीकर पर 11,000 तक की छूट दे रहा है,जल

 

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) अभी शुरू हुआ है, और क्रिकेट प्रेमियों के बीच उत्साह का कोई अंत नहीं है! हर कोई अब अपनी पसंद की टीम का समर्थन करने में व्यस्त है। यह इस समय है कि सोनी इंडिया ने लोगों की आईपीएल देखने को अधिक सुखद बनाने के लिए छह दिनों की बिक्री का आयोजन किया है। इस बिक्री के अवसर पर, सोनी कंपनी के टेलीविजन पर भारी छूट है। सोनी के अन्य उत्पाद, जैसे ट्रूली वायरलेस ईयरबड, साउंडबार, ब्लूटूथ और पार्टी स्पीकर, बिक्री के दौरान बहुत सस्ते दामों पर खरीदे जा सकते हैं। 13 अप्रैल मंगलवार से शुरू हुई सोनी की बिक्री 18 अप्रैल, 2021 तक जारी रहेगी। इसलिए मैं आपको बार-बार यह बताने का इंतजार नहीं कर सकता कि इस अवधि में सोनी के उत्पाद को घर लाया जाए तो ग्राहक को बहुत फायदा होगा।

सोनी इंडिया की वर्तमान बिक्री के बारे में विस्तार से बात करने के लिए, पहले अपने टेलीविजन से संबंधित प्रस्तावों पर चर्चा करनी चाहिए। बिक्री के दौरान, ग्राहक सोनी ब्राविया टेलीविजन श्रृंखला पर अधिकतम 30 प्रतिशत छूट प्राप्त कर सकते हैं। वहीं ईएमआई के जरिए भुगतान की सुविधा है। इस मामले में, यदि आप ICICI बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग करते हैं, तो आपको अतिरिक्त पांच प्रतिशत की छूट मिलेगी! फिर, न केवल पैसे की बचत, यदि आप एक वर्तमान बिक्री से टीवी खरीदते हैं, तो खरीदार को उत्पाद के साथ दो साल की अतिरिक्त वारंटी भी मिलेगी! सोनी ब्राविया श्रृंखला के OLED रेंज टीवी के मामले में, यह प्रस्ताव लागू है।

टेलीविजन के अपवाद के साथ, हम सोनी के विचित्र ऑडियो उत्पादों को देख सकते हैं। इस मामले में भी, सोनी अच्छी मात्रा में छूट की पेशकश कर रही है जो एक खरीदार के रूप में हमारी संतुष्टि के लिए पर्याप्त है।

प्रस्ताव पर ऑडियो उत्पादों की सूची के शीर्ष पर सोनी द्वारा किए गए शोर रद्द हेडफ़ोन के विभिन्न संस्करण हैं। इन्हें खरीदने पर खरीदार को 5,000 रुपये से 6,000 रुपये के बीच की बचत हो सकती है। बिक्री के अवसर पर, सोनी ने अपने ट्रूली वायरलेस हेडफ़ोन के सर्वश्रेष्ठ संस्करण पर 8,000 रुपये की छूट की घोषणा की है। परिणामस्वरूप, बिक्री के दौरान उत्पाद की कीमत 13,990 रुपये होगी। इसके अलावा, उसी उत्पाद के अन्य वेरिएंट पर 5,000 रुपये, 4,000 रुपये और 3,500 रुपये की छूट है।

सोनी की वर्तमान सेल उनके अन्य हेडफ़ोन को सस्ती कीमत पर बेच रही है। ऐसे में खरीदार 300 से 2,000 रुपये तक बचा सकते हैं। नतीजतन, कुछ समय के लिए, खरीदारों के लिए केवल Tk 1,899 के लिए घर में सोनी हेडफ़ोन लाना संभव है।

सोनी के ब्लूटूथ और पार्टी स्पीकर भी पीछे नहीं हैं। 3,490 रुपये से 14,990 रुपये की एक विस्तृत मूल्य सूची में उपलब्ध, आप सोनी के ब्लूटूथ स्पीकर खरीदने पर अधिकतम 8,000 रुपये की छूट पा सकते हैं। दूसरी ओर, जहां सोनी के पार्टी स्पीकर की कीमत 21,990 रुपये है, इसे बिक्री के दौरान केवल 15,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। दूसरे शब्दों में, इस मामले में भी, पूरे 8,000 रुपये बच जाते हैं!

अंत में, सोनी साउंडबार बिक्री के अवसर पर, सोनी दो उच्च गुणवत्ता वाले साउंडबार क्रमशः 8,000 रुपये और 11,000 रुपये की छूट पर पेश करेगी। नतीजतन, इस समय उनकी कीमतें 18,990 और 36,990 रुपये हैं जो बाजार की तुलना में बहुत सस्ता है!