×

Sony PS5 को भारत में 26 जुलाई को फिर से स्टॉक किया जाएगा

 

टेक डेस्क,जयपुर!! सोनी प्लेस्टेशन 5 खरीदने के मौके का इंतजार कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर है। गेमिंग कंसोल भारत में 26 जुलाई को फिर से स्टॉक करने के लिए तैयार है। सोनी सोनी सेंटर प्लेटफॉर्म के माध्यम से PS5 के लिए एक और प्री-ऑर्डर राउंड की मेजबानी करेगा।पता चला है कि प्री-ऑर्डर दोपहर 12 बजे से शुरू होंगे। अन्य ऑनलाइन पोर्टल जैसे कि अमेज़न इंडिया, गेम्स द शॉप, और विजय सेल्स, और भी बहुत कुछ से प्री-ऑर्डर को लाइव करने की उम्मीद है।

Sony PS5 के प्री-ऑर्डर फिर से लाइव होने जा रहे हैं

किसी को ध्यान देना चाहिए कि यह अभी भी पुष्टि नहीं हुई है कि PS5 तीसरे पक्ष के प्लेटफार्मों के माध्यम से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध होगा या नहीं। साथ ही, प्री-ऑर्डर के लिए PlayStation 5 डिजिटल संस्करण की उपलब्धता पर कोई शब्द नहीं है। हालाँकि, ब्लू-रे से लैस PS5 और PS5 डिजिटल संस्करण दोनों ही डिस्क के बिना पिछली बार 12 जुलाई को प्री-ऑर्डर पर उपलब्ध थे।

याद करने के लिए, डिस्क के साथ सोनी प्लेस्टेशन 5 मानक संस्करण की कीमत 349,990 रुपये है जबकि डिजिटल संस्करण की कीमत 39,990 रुपये होगी। कंसोल के साथ जाने वाला कंट्रोलर, साथ ही, एक्सक्लूसिव गेम्स भी ग्रैब के लिए तैयार होंगे।

जबकि सोनी गेमिंग कंसोल को पकड़ने का यह आपका छठा मौका है, आपको पता होना चाहिए कि यह आसान नहीं होगा। पहले भी PS5 के शेयर चंद सेकेंड में ही खत्म हो गए थे। इसलिए, अपनी सीटों के किनारे पर होना और कार्य करने के लिए पर्याप्त तेज़ होना अनिवार्य हो जाता है।

याद करने के लिए, Sony PlayStation 5 120fps तक 8K गेमिंग सपोर्ट के साथ आता है। यह 4K टीवी गेमिंग के लिए भी सपोर्ट के साथ आता है, जो सुचारू गेमप्ले के लिए 120Hz रिफ्रेश रेट को सक्षम कर सकता है। PS5 में HDR TV तकनीक भी मिलती है।

Tempest 3D AudioTech के लिए भी समर्थन है जो हेडफ़ोन या टीवी स्पीकर के माध्यम से एक इमर्सिव गेमिंग अनुभव सुनिश्चित करेगा। डुअल सेंस कंट्रोलर यकीनन बेहतरीन हैप्टिक्स फीडबैक को सक्षम बनाता है।

नया सोनी कंसोल कई तरह के विशिष्ट शीर्षकों के साथ आता है जैसे स्पाइडर-मैन माइल्स मोरेल, डेमन्स सोल्स, रैचेट और क्लैंक: रिफ्ट अपार्ट, और बहुत कुछ।