×

Sony 14 अप्रैल को अपने अगले एक्सपीरिया फोन की घोषणा कर सकती है

 

जापानी बहुराष्ट्रीय समूह की कंपनी, सोनी कॉर्पोरेशन इस साल 14 अप्रैल को अपने एक्सपीरिया फोन का नवीनतम मॉडल लॉन्च करने की योजना बना रही है। द वर्ज के अनुसार, सोनी ने बहुत ही कम महत्वपूर्ण तरीके से, बस घोषणा की है कि इसकी आगामी एक्सपीरिया घटना 14 अप्रैल (ड्रॉयड-लाइफ के माध्यम से) होगी। यह खबर एक्सपीरिया यूट्यूब चैनल के बैनर से प्राप्त हुई है, जहां यह पता चलता है कि 4:30 बजे जापान स्टैंडर्ड टाइम यानी 3:30 बजे ईएसटी, या 12:30 बजे पीटी (या 1pm IST) पर एक नए उत्पाद की घोषणा होगी। ) का है।

मानक, जो घोषित किया जाएगा, उसके संबंध में कोई वास्तविक सुराग नहीं देता है, फिर भी एक मॉडल के बारे में एक दूसरे के बारे में गपशप के कुछ जोड़े हैं, एक्सपीरिया 1 III, और एक्सपीरिया कॉम्पैक्ट के आगमन के बारे में, जो हवा में उड़ सकता है। iPhone 12 मिनी के लिए एक Android जवाब है।

द वर्ज ने बताया कि एक्सपीरिया 5 और 10 के नए रूपों को नोटिस करने वाली अलग-अलग अफवाहें हैं, जो पूरी तरह से कॉम्पैक्ट को छोड़ देती हैं। किसी भी मामले में, व्यावहारिक रूप से हर अफवाह से पता चलता है कि उपयोगकर्ता एक्सपीरिया 1 श्रृंखला में एक और खंड देखेंगे।

रिपोर्टों से पता चलता है कि 1 III में एक पेरिस्कोप ज़ूम लेंस होगा, और टेकराडार ने हाल ही में प्रकाशित किया है कि पूर्ण चश्मा क्या हो सकता है। यह नेता के एंड्रॉइड टेलीफोन से सामान्य होने वाले अधिकांश भाग के लिए है: स्नैपड्रैगन 888, 12 जीबी मेमोरी, 5 जी और एक 4K 120Hz स्क्रीन। अफवाहों से यह भी संकेत मिलता है कि नए मॉडल में 5.5-इंच का डिस्प्ले होगा, जो कि आईफोन मिनी पर स्क्रीन से केवल एक छोटा सा बड़ा है। दोनों संभावित फोन भी हेडफोन जैक के साथ आने की अफवाह है, द वर्ज ने बताया।