×

Skyball ने भारत में लॉन्च किए Sound Bar Neo20, Party Box 600 और Party Pillar Tower स्पीकर्स

 

टेक न्यूज़ डेस्क - भारतीय ऑडियो और स्मार्ट एसेसरीज ब्रांड स्काईबॉल ने भारत में स्पीकर्स की एक नई रेंज लॉन्च की है। स्काईबॉल के ऑडियो उत्पादों की नवीनतम रेंज में मिनी साउंड बार, पार्टी बॉक्स 600 और पार्टी पिलर टॉवर स्पीकर शामिल हैं। कंपनी के लेटेस्ट ऑडियो डिवाइसेज को 2,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है। सभी स्पीकर शक्तिशाली ऑडियो गुणवत्ता और सहज कनेक्टिविटी के साथ आते हैं। यहां हम आपको स्काईबॉल कंपनी के लेटेस्ट प्रोडक्ट के बारे में विस्तार से जानकारी दे रहे हैं।

स्काईबॉल ने तीन नए उत्पाद लॉन्च किए
भारतीय ब्रांड स्काईबॉल ने भारत में तीन नए ऑडियो उत्पाद पेश किए हैं - साउंड बार नियो20, पार्टी बॉक्स 600, पार्टी पिलर 1100, पार्टी पिलर 1200 और पार्टी पिलर 1300। सभी उत्पाद अपनी खूबियों के साथ आते हैं। यहां हम आपको स्काईबॉल के लेटेस्ट स्पीकर्स के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी दे रहे हैं।

मिनी साउंडबार नियो20
मिनी साउंड बार नियो20 कंपनी का पोर्टेबल म्यूजिक बार है, जिसका साउंड आउटपुट 16W है। इस साउंडबार में एलिगेंट फुल फ्लेमिंग लाइट डिजाइन दिया गया है। साथ ही कनेक्टिविटी के लिए USB, TF, ब्लूटूथ 5.0 और AUX दिए गए हैं। इस साउंडबार में 3.7V/2000mAh की बैटरी दी गई है। यह साउंडबार एक बार चार्ज करने पर 6 घंटे का नॉन-स्टॉप म्यूजिक प्लेबैक प्रदान करता है। इसके साथ ही इसमें दिए गए माइक्रोफोन की मदद से यूजर्स हैंड्स फ्री कॉलिंग भी कर सकते हैं।

पार्टी बॉक्स 600
पार्टी बॉक्स 600 एक कॉम्पैक्ट पार्टी स्पीकर है जो 60-W सुपर बास ध्वनि प्रदान करता है। यह पार्टी स्पीकर आपके ड्राइंग रूम को डिस्को में बदल सकता है। इसमें कंपनी ने मल्टी पार्टी आरबीजी लाइट इफेक्ट दिए हैं। साथ ही कनेक्टिविटी के लिए इस स्पीकर में ब्लूटूथ 5.0, USB, TF और AUX ऑप्शन दिए गए हैं। इस स्पीकर के टॉप पैनल में कंट्रोल्स दिए गए हैं। इस स्पीकर में 5200mAh की दमदार बैटरी है, जिसकी मदद से यह 6 घंटे तक नॉन-स्टॉप म्यूजिक ऑफर करता है।

पार्टी पिलर टॉवर
स्काईबॉल का पार्टी पिलर टावर तीन मॉडल 1300, 1200 और 1100 में लॉन्च किया गया है जो आपके घर को पार्टी हब में बदल सकता है। इस टावर स्पीकर में कंपनी ने प्रीमियम एकॉस्टिक वुडेन कैबिनेट का इस्तेमाल किया है जो हाई क्वालिटी साउंड ऑफर करता है। साथ ही इसमें ट्वीटर और वूफर भी दिए गए हैं जो दमदार साउंड देते हैं। इस स्पीकर में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0, FM, USB, AUX का सपोर्ट दिया गया है।