×

Samsung Galaxy Tab S6 Lite, Tab A7, Tab S7 और Tab S7 + पर शानदार छूट,जानिए रिपोर्ट

 

भारत में कोरोना की दूसरी लहर बढ़ती जा रही है। पीड़ितों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। ऐसे में पूरे देश में एक बार फिर तालाबंदी की संभावना बन गई है। तो इस संकट की स्थिति में भी आभासी सीखने की प्रवृत्ति को बनाए रखने के लिए, प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता सैमसंग ने भारत में “बैक टू स्कूल” सेल लाया है। इस सेल में सैमसंग अपने देश में स्कूल और कॉलेज के छात्रों के लिए गैलेक्सी टैब एस 6 लाइट, गैलेक्सी टैब ए 7, गैलेक्सी टैब एस 7 और गैलेक्सी टैब एस 7+ मॉडल पर कुछ दिलचस्प छूट देने जा रहा है।

दक्षिण कोरियाई कंपनी ने कहा कि इस विशेष पेशकश का लाभ उठाने के लिए, छात्रों को अपने आधिकारिक ई-मेल पते का उपयोग करके स्कूल और कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा और ‘सैमसंग स्टूडेंट एडवांटेज’ में लॉगिन करना होगा। वैकल्पिक रूप से, छात्र सैमसंग के आधिकारिक ‘स्टूडेंट आइड वैलीडेशन पार्टनर’ कार्यक्रम के ‘स्टूडेंट आइडेंटिफाई’ सेक्शन से अपनी साख सत्यापित कर सकेंगे। उस स्थिति में, यह जानना अच्छा है कि अगर छात्र Samsung.com से सैमसंग छात्र एडवांटेज के माध्यम से इस ऑफ़र में डिवाइस खरीदते हैं, तो उन्हें 10% तक की अतिरिक्त छूट मिलेगी।

ऑफर्स की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी टैब S7 + और गैलेक्सी टैब S7 खरीदने वाले ग्राहकों को कीबोर्ड कवर पर 10,000 रुपये की विशेष छूट मिलेगी। इसके अलावा, गैलेक्सी टैब S7 + और गैलेक्सी टैब S7 उपकरणों के कीबोर्ड कवर की प्रभावी कीमत क्रमशः 8,999 रुपये और 5,999 रुपये निर्धारित की गई है। इतना ही नहीं, अगर ग्राहक एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड का उपयोग करके दो टैब खरीदते हैं, तो वे गैलेक्सी टैब एस 7 पर 10,000 रुपये और गैलेक्सी टैब एस 7 पर 9,000 रुपये का कैश-बैक ऑफर भी ले सकते हैं।

इसके अलावा, सैमसंग के गैलेक्सी टैब एस 6 लाइट की खरीद के साथ, ग्राहकों को 1,999 रुपये की विशेष कीमत पर इसके साथ गैलेक्सी बड + मिलेगा। और अगर ग्राहक एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड का उपयोग करके इसी डिवाइस को खरीदता है, तो उसे 3,000 रुपये तक का अतिरिक्त कैश-बैक ऑफर मिलेगा। दूसरी ओर, गैलेक्सी टैब ए 7 खरीदने वाले ग्राहकों को 999 रुपये की छूट पर बुक कवर मिलेगा और एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड का उपयोग करके 2,000 रुपये का अतिरिक्त कैश-बैक ऑफर है।