×

Samsung Galaxy M42 5G स्मार्टफोन को भारत में इस महीने के अंत में लॉन्च किया जाना है: रिपोर्ट

 

उद्योग के सूत्रों ने सोमवार को कहा कि सैमसंग अपने पहले मिड-सेगमेंट 5 जी स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। गैलेक्सी M42 5G कनेक्टिविटी वाला पहला the M ’सीरीज स्मार्टफोन होगा। सैमसंग गैलेक्सी M42 5G को गीकबेंच पर लॉन्च किया गया, भारत में लॉन्च किया गया था।

उद्योग के सूत्रों ने बताया कि आईएएनएस गैलेक्सी एम 42 को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750 जी प्रोसेसर द्वारा संचालित किया गया है और इसके 6 जीबी और 8 जीबी रैम वेरिएंट में लॉन्च होने की संभावना है। गैलेक्सी एम 42 को भी मिलेगा ox नॉक्स सिक्योरिटी ’, गैलेक्सी smartphone एम’ स्मार्टफोन के लिए पहला।

सैमसंग नॉक्स स्मार्टफोन को बहुस्तरीय सुरक्षा प्रदान करता है और मैलवेयर और दुर्भावनापूर्ण खतरों से सबसे संवेदनशील जानकारी का बचाव करता है। Galaxy M42 5G चुनिंदा रिटेल चैनलों के अलावा Amazon.in और Samsung.com पर उपलब्ध होगा। सैमसंग ने प्रीमियम सेगमेंट में इस साल भारत में कई 5 जी स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। सैमसंग का सबसे प्रीमियम फोल्डेबल स्मार्टफोन गैलेक्सी जेड फोल्ड 2 भारत में 5 जी कनेक्टिविटी के साथ आता है।

भारत में लॉन्च किए गए गैलेक्सी एस 21 के सभी तीन वेरिएंट 5 जी कनेक्टिविटी का समर्थन करते हैं। सैमसंग ने हाल ही में भारत में गैलेक्सी एस 20 फैन एडिशन का 5 जी संस्करण भी लॉन्च किया। गैलेक्सी एम 42 को मिड-सेगमेंट श्रेणी में सैमसंग के बड़े फ़ॉरेस्ट के रूप में देखा जाता है, जहाँ भारत में सैमसंग की बड़ी हिस्सेदारी है। सैमसंग 5G स्मार्टफोन में एक वैश्विक नेता है और विश्लेषकों को उम्मीद है कि कंपनी आने वाले महीनों में भारत में एक मजबूत 5G डिवाइस पारिस्थितिकी तंत्र बनाने पर अपना ध्यान केंद्रित करेगी।