×

सैमसंग गैलेक्सी S21 केस हुआ लीक, हो सकता है अलग डिजाइन,जानें कैसा होगा

 

SamsungGalaxy S21 स्मार्टफोन का कथित मामला रेंडर सामने आया है। यह मामला स्मार्टफोन के डिजाइन की झलक देता है। रेंडर केस में स्मार्टफोन का रियर कैमरा डिज़ाइन दिख रहा है। साथ ही, तस्वीर से यह स्पष्ट है कि स्मार्टफोन में एक फ्लैट स्क्रीन मिलेगी। ट्विटर पर साझा किए गए इस रेंडर के अनुसार, स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जो लंबवत रूप से फैशन में होगा। एलईडी फ्लैश बिल्कुल उसी तरह दिया जाएगा, जो कैमरा मॉड्यूल के शीर्ष पर होगा। इसके अलावा, वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन स्मार्टफोन के दाईं ओर मौजूद होगा।

सैमसंग गैलेक्सी S21 केस रेंडर के अनुसार, स्मार्टफोन में एक नया रियर कैमरा मॉड्यूल होगा। आयताकार या गोलाकार आकार के बजाय, इस स्मार्टफोन के कैमरा मॉड्यूल में दो कोने मुड़े होंगे। सर्कुलर कटआउट के अंदर कैमरा सेंसर वर्टिकल फैशन में होगा और एलईडी फ्लैश टॉप कैमरे के बराबर होगा। इसके अलावा स्मार्टफोन के फिजिकल बटन दायीं तरफ फ्रेम में होंगे।

सैमसंग गैलेक्सी S21 फीचर्स (अनुमानित)
इस महीने की शुरुआत में सैमसंग गैलेक्सी एस 21 से जुड़ी एक रिपोर्ट सामने आई थी। यह स्मार्टफोन वन यूआई 3.1 पर काम करेगा, जो एंड्रॉइड 11 पर आधारित होगा। रिपोर्टों के अनुसार, यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 875 या Exynos 2100 SoC पर काम करेगा। फोन में 6.2 इंच का फुल-एचडी + एलटीपीएस डिस्प्ले हो सकता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट का होगा। स्मार्टफोन में फ़ोटो और वीडियो के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड स्नैपर, 12-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 64-मेगापिक्सल का टेलीफोटो शूटर होगा।

कनेक्टिविटी के लिए, गैलेक्सी एस 21 स्मार्टफोन में 5 जी, 4 जीएलटीई, वाई-फाई 6 और ब्लूटूथ 5.1 मिल सकते हैं। यह स्मार्टफोन 4,000mAh की बैटरी के साथ आएगा, जिसे कंपनी 25 वाट चार्ज करने के लिए सपोर्ट कर सकती है। सैमसंग गैलेक्सी एस 21 सीरीज़ को अगले साल जनवरी के मध्य तक लॉन्च किया जा सकता है। जबकि इस सीरीज़ के स्मार्टफोन फरवरी की शुरुआत में बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।