×

Redmi Note 9 Pro अब अमेजन पर ओपन सेल के लिए उपलब्ध, जानें कीमत और फीचर्स

 

जयपुर। शाओमी अपने प्रमुख स्मार्टफोन Redmi Note 9 Pro को अब तक फ्लैश सेल के जरिए बेच रही थी। अब यह फोन अमेजन पर ओपन सेल के लिए उपलब्ध रहेगा। यानि अब आप बिना किसी समय सीमा के इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। यह फोन 5,020mAh बैटरी और 48 मेगापिक्सल का मैन कैमरा, स्नैपड्रैगन 720G SoC प्रोसेसर जैसे धांसू फीचर्स के साथ आता है। इस फोन की शुरूआती कीमत 13,999 रूपये है। आइये इसकी कीमत और फीचर्स पर एक नजर डालते हैं।
Redmi Note 9 Pro की भारत में कीमत
Redmi Note 9 Pro दो वेरिएंट में उपलब्ध है जिसमें 4GB + 64GB मॉडल की कीमत 13,999 रूपये है। वहीं 6GB + 128GB वैरिएंट की कीमत 16999 रूपये है।
रेडमी नोट 9 प्रो के फीचर्स
यह फोन Android 10 पर काम करता है। इसमें आपको एक 6.67-इंच का फुल-एचडी + डिस्प्ले मिलेगा। स्क्रीन की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G SoC प्रोसेसर मौजूद है जिसे 6GB रैम के साथ जोड़ा गया है।
कैमरे की बात करें तो इसमें पीछे की तरफ क्वाड-कैमरा सेटअप है। जिसमें मुख्य कैमरा 48-मेगापिक्सल का है। अन्य सेंसर में 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 5-मेगापिक्सेल मैक्रो सेंसर और 2-मेगापिक्सेल डेप्थ सेंसर मौजूद है। सेल्फी के लिए सामने की तरफ 16 मेगापिक्सल का कैमरा है।वहीं फोन में पावर देने के लिए 5,020mAh की बैटरी मिल जायेगी। यह फोन 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। वहीं फोन में 4 जी वीओएलटीई, वाई-फाई , ब्लूटूथ , यूएसबी टाइप-सी, जीपीएस, एमएम हेडफोन जैक जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मौजूद हैं। सुरक्षा के लिए फोन में पावर बटन पर एक फिंगर प्रिंट सेेंसर दिया गया है।