×

Realme C20 Moniker ने NBTC सर्टिफिकेशन साइट के माध्यम से इत्तला दी,जानें पूरी जानकारी

 

Realme C20 ने थाईलैंड के NBTC अथॉरिटी से सर्टिफिकेशन प्राप्त किया है, जो मॉडल नंबर RMX3061 को कैरी करने वाले स्मार्टफोन के संभावित मॉनीकर को दर्शाता है। हालाँकि, लिस्टिंग से किसी अन्य जानकारी का पता नहीं चलता है। यह एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन होने का अनुमान है। मॉडल नंबर RMX3063 के साथ एक और Realme हैंडसेट कथित तौर पर उसी Realme C20 श्रृंखला से संबंधित है। RMX3063 मॉडल नंबर वाला स्मार्टफोन पहले भारत की BIS नियामक बॉडी वेबसाइट के साथ-साथ US FCC सर्टिफिकेशन साइट पर सामने आया है, जिसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है।

थाईलैंड के NBTC प्राधिकरण पर लिस्टिंग के अनुसार, मॉडल RMX3061 वाले स्मार्टफोन को Realme C20 कहा जाएगा। लिस्टिंग से स्मार्टफोन के नाम की पुष्टि के अलावा कोई अन्य जानकारी नहीं मिलती है। एक अन्य Realme स्मार्टफोन, मॉडल नंबर RMX3063 के साथ, कथित तौर पर उसी Realme C20 श्रृंखला से संबंधित है, लेकिन एक अलग मॉनीकर होने की संभावना है। MySmartPrice की एक रिपोर्ट ने इन दोनों स्मार्टफोंस को लिंक करते हुए दावा किया कि ये एक ही सीरीज़ के हैं। दिलचस्प बात यह है कि इन दोनों फोन को भारत के बीआईएस नियामक संस्था द्वारा अनुमोदित टिपस्टर मुकुल शर्मा के एक ट्वीट के अनुसार अनुमोदित किया गया है।

मॉडल नंबर RMX3063 वाला स्मार्टफोन पहले FCC वेबसाइट पर देखा जाता था। लिस्टिंग ने एक स्केच साझा किया, जिससे पता चलता है कि फोन में पीछे के पैनल के ऊपरी बाएँ कोने पर एक चौकोर आकार के कैमरा मॉड्यूल के भीतर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। फोन को 5,000mAh की बैटरी पैक करने के लिए भी सूचीबद्ध किया गया है जिसे 4,880mAh की वास्तविक क्षमता के साथ रेट किया गया है। Realme फोन पर कनेक्टिविटी विकल्पों में ब्लूटूथ 4.2, वाई-फाई 802.11 b / g / n और GPS शामिल हो सकते हैं।