×

Realme 8 5G स्पेक्स को गीकबेंच, प्रोमो वीडियो लीक में देखा गया

 

Realme 8 5G मॉडल नंबर RMX3241 के साथ गीकबेंच पर दिखाई दिया है। प्रोमो वीडियो में स्मार्टफोन के डिजाइन को छेड़ा गया है। Realme 8 5G इंडिया लॉन्च इस महीने के अंत में होने की उम्मीद है। Realme 8 5G इंडिया लॉन्च होने में अभी कुछ हफ्ते बाकी हैं, कंपनी ने हाल ही में इसकी पुष्टि की है। MySmartPrice की एक रिपोर्ट के अनुसार, लॉन्च के पहले, यह स्मार्टफोन गीकबेंच पर दिखाई दिया था। इस सूची में चिपसेट, रैम और सॉफ्टवेयर सहित प्रमुख Realme 8 5G विनिर्देशों का पता चलता है। इसके अतिरिक्त, टिपस्टर मुकुल शर्मा ने एक आधिकारिक दिखने वाला प्रोमो वीडियो देखा जिसमें Realme 8 5G के डिज़ाइन का पता चलता है। फोन वैनिला Realme 8 के समान प्रतीत होगा, एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल और ग्रे रंग खत्म होने के साथ।

गीकबेंच पर Realme 8 5G विनिर्देशों

गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, Realme 8 5G को मीडियाटेक डाइमेंशन 700 5G प्रोसेसर द्वारा संचालित किया जाएगा। पिछली अफवाहों ने यह सुझाव दिया था, और संभावना है कि Realme इस मार्ग को ले जाएगा। लिस्टिंग में 8GB रैम के साथ RMX3241 वेरिएंट दिखाया गया है, जो एंड्रॉइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। डिवाइस ने सिंगल-कोर टेस्ट में 570 अंक और मल्टी-कोर टेस्ट में 1,766 अंक हासिल किए।

प्रोमो वीडियो में Realme 8 5G डिज़ाइन लीक

Realme 8 5G श्रृंखला आधिकारिक प्रोमो वीडियो। # Realme # Realme85G # realme8series pic.twitter.com/05AOnG02uK

टिपस्टर मुकुल शर्मा द्वारा स्पॉट किए गए प्रोमो वीडियो के अनुसार, Realme 8 5G भारत में लॉन्च किए गए 4 जी संस्करण के समान होगा। हमें केवल फोन का पिछला भाग ही देखने को मिलता है, लेकिन सामने वाले को 4 जी वेरिएंट के समान दिखना चाहिए।

पिछली रिपोर्टों (FCC दस्तावेजों) ने यह भी खुलासा किया था कि 5G वेरिएंट में मानक Realme 8 के समान 5,000mAh की बैटरी होगी। हमें उम्मीद है कि यह 30W फास्ट चार्जिंग या उच्चतर के लिए समर्थन के साथ आएगा। कथित तौर पर फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, डुअल-बैंड वाई-फाई, एनएफसी और अन्य कनेक्टिविटी फ़ीचर होंगे। हम भारत में फोन की आधिकारिक लॉन्च तिथि के बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं, लेकिन यह 23 अप्रैल को होने की उम्मीद है।

फोन बीआईएस प्रमाणन वेबसाइट से भी गुजरा है, जो एक आसन्न लॉन्च पर संकेत देता है। अन्य विशिष्टताओं जैसे प्रदर्शन, कैमरा सेटअप, आदि अभी भी एक रहस्य बने हुए हैं। हालांकि, यदि लॉन्च वास्तव में कोने के आसपास है, तो हमें आने वाले दिनों में Realme से आधिकारिक घोषणा करनी चाहिए।