×

Realme 7i स्मार्टफोन को आज भारत में किया जायेगा लाँच, जानें खास बातें

 

Realme 7i स्मार्टफोन को आज यानी कि 7 अक्टूबर को लाँच किया जायेगा। इस फोन को दोपहर 12:30 बजे उतारा जायेगा, इसमें सेल्फी के लिए सामने की तरफ एक कैमरा सेंसर दिया जायेगा। इस फोन को भारत से बाहर तो पहले ही लाँच कर दिया गया है। इस फोन में दमदार रैम दी गई है यानी कि इसमें 8 जीबी की रैम दी गई है और साथ ही इस फोन के रियर में ए से अधिक कैमरा सेंसर दिया गया है, अब इस फोन के बारे में अन्य जानकारी भी विस्तार से देते है कि इसमें क्या क्या खास दिया गया है।

इसकी डिस्प्ले की जानकारी दे तो इसमें 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है और इसके अलावा इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का उपयोग किया गया है औऱ इसके अलावा इसको गति देने के लिए इसमें ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर दिया गया है।

फोन के पिछले हिस्से में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें से एक सेंसर 64 मेगापिक्सल का दिया गया है और इसके अलावा इसमें तीन अन्य कैमरे भी दिए गए है। इस फोन में सेल्फी के लिए सामने की तरफ एक कैमरा सेंसर दिया गया है जो कि 16 मेगापिक्सल का दिया गया है। इसमें फ्लैश लाइट सेंसर दिया गया है।

इस फोन के पिछले हिस्से में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है, इस फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है और इसके अलावा इसमें 18 वाॅट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है, इस फोन का वजन 188 ग्राम का दिया गया है। इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड स्लोट के द्वारा बढाया जा सकता है।