×

Nokia C32: आ गया नोकिया का सस्ता फोन, मिलेगा 3 दिनों का बैकअप

 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क - Nokia C32 स्मार्टफोन भारत में ग्राहकों के लिए लॉन्च कर दिया गया है, कंपनी ने इस डिवाइस को एक साल की रिप्लेसमेंट गारंटी के साथ लॉन्च किया है। फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट और तीन कलर ऑप्शन में लाया गया है। Nokia C32 की बैटरी को लेकर दावा किया गया है कि फोन की बैटरी तीन दिनों तक ग्राहकों का साथ देगी। आइए आपको Nokia C32 की कीमत और फोन में मिलने वाले फीचर्स की जानकारी देते हैं।

Nokia C32 के 4 जीबी रैम और 64 जीबी वेरिएंट की कीमत 8 हजार 999 रुपये है। 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी वेरिएंट की कीमत 9 हजार 499 रुपये है। इस हैंडसेट को आप नोकिया के ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं, इस डिवाइस को आप चारकोल, बीच पिंक और मिंट कलर में खरीद पाएंगे। 6.5 इंच डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ यह फोन Android 13 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए 1.6 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है।

वैसे तो फोन में 4 जीबी रैम दी गई है लेकिन 3 जीबी वर्चुअल रैम सपोर्ट की मदद से स्टोरेज को 7 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन को दो साल तक सुरक्षा अपडेट मिलते रहेंगे। Nokia C32 में दो रियर कैमरे दिए गए हैं, 50 मेगापिक्सल एआई सपोर्टेड प्राइमरी सेंसर के साथ 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा सेंसर मौजूद है। फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

10W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है, जिसे लेकर दावा किया गया है कि फोन की बैटरी तीन दिन तक साथ देगी। सिक्योरिटी के लिए फोन के साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसके अलावा फोन में फेस अनलॉक का भी सपोर्ट मिलेगा। फोन के वजन की बात करें तो इसका वजन 199.4 ग्राम है।