×

Mediatek Helio P22 के साथ लॉन्च होगा नोकिया 2.4, अन्य फीचर्स की भी मिली जानकारी

 

जयपुर। नोकिया ब्रांड की लाइसेंसधारी एचएमडी ग्लोबल एक नया बजट स्मार्टफोन लाने वाली है। कंपनी का ये फोन नोकिया 2.4 होगा। लॉन्च से पहले इस फोन के फीचर्स सामने आने लगे हैं। नई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फोन में 4500 एमएएच की बैटरी होगी और मीडियाटेक हीलियो पी 22 प्रोसेसर होगा। आइये अन्य संभावित फीचर्स की बात करते हैं।
नोकिया 2.4 के संभावित फीचर्स
प्रोसेसर की बात करें फोन में ऑक्टा-कोर Mediatek Helio P22 प्रोसेसर दिये जाने की संभावना है। और इसे 2 जीबी रैम के साथ पेश किया जायेगा। फोन के हमें दो स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिल सकते हैं जिनमें 32 जीबी और 64 जीबी होने की संभावना है। एंड्रॉइड 10 पर चलेगा।
फोन में 6.5 इंच का एचडी + डिस्प्ले होने की उम्मीद है। वहीं फोन में पीछे की तरफ चार कैमरे दिये जानें की संभावना है जिसमें 13-मेगापिक्सल, 2-मेगापिक्सल और 5-मेगापिक्सल सेंसर शामिल होंगे।ये क्रमश मैन कैमरा, वाइड एंगल कैमरा और ​डेप्थ सेंसर हो सकते हैं। वहीं सेल्फी लेने और वीडियो कॉल करने के लिए हमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिल सकता है। वही अगर चिपसेट को 2GB रैम के साथ जोड़ा जाएगा और इसे 32GB और 64GB वेरिएंट में पेश किया जाना चाहिए। और फोन में 45000 एमएएच की पावरफुल बैटरी होगी।बता दें कंपनी इस फोन के अलावा नोकिया 7.3, नोकिया 6.3, नोकिया 2.4 और नोकिया 9.3 प्योव्यू भी लॉन्च करने वाली है। से फोन मिड रेंज सेगमेंट और प्रीमियत सेगमेंट में शामिल होंगे।  इन सभी स्मार्टफोन्स में नोकिया 9.3 सबसे मंहगा फोन होगा इसमें पीछे की तरफ पांच कैमरा मौजूद होंगे।  फिलहाल इसके लॉन्च की निश्चित डेट मौजूद ​नहीं है।