×

फ्लैगशिप मोटोरोला Nio 128GB स्टोरेज और सबसे पावरफुल प्रोसेसर के साथ आएगा,जानें

 

लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला के आगामी फ्लैगशिप फोन को मोटोरोला Nio नाम से लॉन्च किया जाएगा। एक नए लीक में यह जानकारी सामने आई है। इतना ही नहीं, इस नए लीक में आगामी फ्लैगशिप फोन के स्पेसिफिकेशन भी बताए गए हैं। इस फोन का कोडनेम ‘Nio’ और मॉडल नंबर XT2125 होगा। इतना ही नहीं, रिपोर्ट में कहा गया है कि मोटो के इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर हो सकता है। कंपनी ने इस साल अप्रैल में इस प्रोसेसर के साथ मोटोरोला एज + लॉन्च किया।

TechnikNews ने अपनी रिपोर्ट में XDA डेवलपर्स के एडम कॉनवे के हवाले से बताया कि मोटोरोला मॉडल नंबर XT2125 नाम के एक फोन पर काम कर रहा है और जिसका नाम ‘Nio’ है। रिपोर्ट में बताया गया है कि यह फोन कंपनी का पहला हैंडसेट होगा जो एंड्रॉइड 11 के साथ आएगा। इसके अलावा, इसमें फुल एचडी + (1080 × 2520 पिक्सल) डिस्प्ले हो सकता है जो कम से कम 90 हर्ट्ज ताज़ा दर होगा। डिस्प्ले के आकार के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है।

अफवाह है कि मोटोरोला Nio को कंपनी द्वारा 8GB + 128GB स्टोरेज और 12GB + 256GB स्टोरेज मॉडल के साथ पेश किया जाएगा। हालांकि, रिपोर्ट ने संकेत दिया है कि 12 जीबी रैम वेरिएंट की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है।

फोटोग्राफी के लिए, मोटोरोला के इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। फोन में 64 मेगापिक्सल ओमनीविजन OV64B प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है। हैंडसेट में 16 मेगापिक्सेल सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 2-मेगापिक्सेल गहराई सेंसर होने की उम्मीद है।

वहीं, फोन में आगे की तरफ एक छेद-पंच कटआउट डिज़ाइन होगा, जो डुअल कैमरा से लैस हो सकता है। हैंडसेट में 16-मेगापिक्सल सेंसर (OV16A1Q) और 8-मेगापिक्सल सेंसर (S5K4H7) हो सकता है।