×

Moto G 5G और Moto G9 Power का दावा जल्द ही भारत में होगा लॉन्च, ये हैं फीचर्स

 

Moto G 5G और Moto G9 Power जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकते हैं। एक टिपस्टर ने यह दावा किया है। दोनों फोन इस महीने की शुरुआत में यूरोपीय बाजार में लॉन्च किए गए थे और उस समय, मोटोरोला ने अपनी भारतीय उपलब्धता के बारे में जानकारी साझा नहीं की थी। जबकि कंपनी ने कहा है कि Moto G5G आने वाले हफ्तों में भारत, लैटिन अमेरिका, मध्य पूर्व और एशिया में आएगा। लेकिन आधिकारिक तौर पर एक स्पष्ट तारीख या लॉन्च इवेंट के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की गई है।

जाने माने टिपस्टर मुकुल शर्मा के ट्वीट के अनुसार, Moto G 5G और Moto G9 Power जल्द ही भारत में लॉन्च किए जाएंगे। हालांकि ट्वीट में सटीक लॉन्च की तारीख नहीं है, लेकिन यह भारत के लॉन्च की पुष्टि करता है। फिलहाल, टिप्सटर का दावा है, लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी ने अभी तक दोनों फोन के भारत लॉन्च पर कोई जानकारी साझा नहीं की है।

Moto G 5G की कीमत, उपलब्धता
Moto G5G को इस महीने के पहले हफ्ते में ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया था। फोन के 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की यूरोप में कीमत 299.99 यूरो (करीब 26,200 रुपये) है। यूरोप में, फोन को ज्वालामुखी ग्रे और फ्रॉस्टेड सिल्वर रंग विकल्पों में लॉन्च किया गया है।

Moto G 5G स्पेसिफिकेशन
Moto G5G फोन को कंपनी की जर्मन साइट पर लिस्ट किया गया है, हालाँकि अभी सेल शुरू नहीं हुई है। Moto G5G फोन एंड्रॉइड 10 पर काम करता है। इसमें 6.7 इंच का फुल-एचडी + (1,080×2,400 पिक्सल) एलटीपीएस डिस्प्ले है, जिसकी पिक्सल डेनसिटी 394 पीपीआई है। इसके अलावा यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750 जी प्रोसेसर से लैस है, जिसके साथ 4 जीबी रैम उपलब्ध है। वहीं, इस फोन को 64 जीबी स्टोरेज के साथ लिस्ट किया गया है, जिसमें 1 टीबी तक का माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट भी उपलब्ध है।