×

42 घंटे बैटरी लाइफ और 50dB ANC सपोर्ट वाले Moto Buds और Moto Buds + पर मिल रहा शानदार डिस्काउंट, जानें ऑफर्स और डिटेल्स

 

टेक न्यूज डेस्क -  मोटोरोला के दो नए TWS हाल ही में भारत में लॉन्च किए गए थे। इन दोनों ईयरफोन को अब बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। ये डिवाइस फ्लिपकार्ट और मोटोरोला के माध्यम से बिक्री पर उपलब्ध होंगे। फीचर्स की बात करें तो इस डिवाइस में हाई-रेजोल्यूशन ऑडियो सर्टिफिकेशन, डायनामिक एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन (ANC) सपोर्ट, ट्रिपल माइक सिस्टम और वॉटर-रिपेलेंट डिजाइन जैसे फीचर्स हैं।

मोटो बड्स और बड्स+ की कीमत
कीमत की बात करें तो लॉन्च किए गए मोटो बड्स की कीमत 4,999 रुपये और मोटो बड्स+ की कीमत 9,999 रुपये तय की गई है।
मोटो बड्स और मोटो बड्स+ को आज दोपहर 12 बजे से Flipkart और Motorola.in पर खरीदा जा सकता है। इस सेल के दौरान दोनों डिवाइस की कीमतें कम कर दी गई हैं।
जिसमें मोटो बड्स को 1000 रुपये की छूट के साथ 3,999 रुपये में पेश किया गया है। जबकि मोटो बड्स+ की कीमत में 2000 रुपये की कटौती की गई है, जिसके बाद आप इसे 7,999 रुपये की प्रभावी कीमत पर खरीद सकते हैं।
मोटो बड्स तीन पैनटोन-क्यूरेटेड रंग विकल्पों में उपलब्ध हैं - कोरल पीच, ग्लेशियर ब्लू और स्टारलाइट ब्लू। इसे जल्द ही कीवी ग्रीन विकल्प में भी पेश किया जाएगा। मोटो बड्स+ को सैंड और फॉरेस्ट ग्रे कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

मोटो बड्स के स्पेसिफिकेशन
फीचर्स की बात करें तो बड्स 50dB ANC तक और मोटो बड्स+ 46dB ANC तक सपोर्ट करते हैं। इसके साथ ही इन ईयरफोन्स में नॉइज़ कैंसलेशन के तीन प्रीसेट मोड मिलते हैं।
मोटो बड्स+ में 'साउंड बाय बोस' टैग के साथ डॉल्बी हेड ट्रैकिंग फीचर मिलता है जो आपके सिर की गतिविधियों के आधार पर ऑडियो को समायोजित करने में मदद करता है।
मोटो बड्स में आपको सिंगल 12.4mm डायनामिक ड्राइवर मिलते हैं, जबकि मोटो बड्स + डुअल डायनामिक ड्राइवर दिए गए हैं, जिसमें 11mm वूफर और 6mm ट्वीटर भी है।
दोनों डिवाइस में डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट उपलब्ध है। मोटो बड्स और मोटो बड्स+ दोनों के पास हाई-रेज ऑडियो सर्टिफिकेशन है। ये डिवाइस ENC के साथ ट्रिपल माइक सिस्टम को सपोर्ट करते हैं।
बैटरी लाइफ की बात करें तो मोटो बड्स में कुल बैटरी लाइफ 42 घंटे तक और मोटो बड्स+ में 38 घंटे तक है।