×

अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ वोडाफोन आइडिया ने लॉन्च नये प्रीपेड प्लान

 

जयपुर। वोडाफोन आइडिया ने भारती एयरटेल के नक्शेकदम पर चलते हुए दो नए अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान लॉन्च​ किये हैं। ये नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान 219 रु और 449 रूपये की कीमत में उपलबध होंगे। और इनमें 56 दिनों के लिए असीमित वॉयस कॉल के साथ और 2GB तक दैनिक हाई-स्पीड डेटा एक्सेस प्रदान किया जायेगा। एयरटेल और वोडाफोन आइडिया ने भी हाल ही में अपनी सभी असीमित प्रीपेड योजनाओं के लिए वॉयस कॉल पर उचित उपयोग नीति (एफयूपी) की सीमा को हटा दिया है। आइये इन दोनों प्लान्स के बारें में विस्तार से जानते हैं।

वोडाफोन वेबसाइट पर लिस्टिंग के अनुसार, रु। 219 प्रीपेड योजना 28 दिनों के लिए प्रति दिन 1GB दैनिक हाई-स्पीड डेटा और 100 एसएमएस संदेशों के साथ सभी नेटवर्क के लिए असीमित स्थानीय और राष्ट्रीय वॉयस कॉल लाती है। वर्तमान में ये योजना आंध्र प्रदेश और तेलंगाना, हरियाणा और कर्नाटक जैसे क्षेत्रों तक सीमित है। अगर 449 रूपये वाले प्लान की बात करें तो वोडाफोन प्रीपेड प्लान 56 दिनों के लिए असीमित वॉयस कॉलिंग लाभ के साथ-साथ प्रतिदिन 2GB हाई-स्पीड डेटा लाता है। इसमें पूरे वैधता के दौरान प्रति दिन 100 एसएमएस भी शामिल हैं।
दोनों नई असीमित योजनाओं को आइडिया सेल्युलर वेबसाइट पर सूचीबद्ध किया गया है।
आपको बता दें कि एयरटेल द्वारा लॉन्च किये गये इसी तरह के दो प्लान्स के बाद वोडाफोन आइडिया द्वारा ये प्लान्स लॉन्च किये हैं। वहीं, पिछले हफ्ते, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया ने भी अपनी असीमित प्रीपेड योजनाओं के लिए वॉयस कॉल पर FUP ​​सीमा को हटा दिया था। दोनों ऑपरेटरों ने अपनी सस्ती योजनाओं पर 1,000 मिनट के लिए आवाज बुलंद की, जो दीर्घकालिक योजनाओं के मामले में 3,000 मिनट तक बढ़ती हैं।

वोडाफोन आइडिया ने भारती एयरटेल के नक्शेकदम पर चलते हुए दो नए अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान लॉन्च​ किये हैं। ये नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान 219 रु और 449 रूपये की कीमत में उपलबध होंगे। और इनमें 56 दिनों के लिए असीमित वॉयस कॉल के साथ और 2GB तक दैनिक हाई-स्पीड डेटा एक्सेस प्रदान किया जायेगा। अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ वोडाफोन आइडिया ने लॉन्च नये प्रीपेड प्लान