×

शानदार डिज़ाइन में आ रहा है Vivo का तगड़ा Smartphone,मिलेगा 5,500mAh बैटरी के साथ इतना सब 

 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क,चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने घोषणा की है कि ब्रांड जल्द ही V30 लाइनअप के तहत एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। इस बार कंपनी वीवो V30e को पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी 2 मई को भारत में वीवो V30e को लॉन्च करेगी। आज X पर कंपनी ने इस फोन का एक टीजर वीडियो भी शेयर किया है जिसमें फोन के बैक डिजाइन का खुलासा हुआ है।

मिलेगा राउंड कैमरा मॉड्यूल

V30e में बैक पर 'जेम कट डिजाइन' और ऑरा लाइट के साथ राउंड कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। कंपनी का कहना है कि स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन वेलवेट रेड और सिल्क ब्लू में लॉन्च किया जाएगा। ब्रांड ने यह भी पुष्टि की है कि स्मार्टफोन के फ्रंट में 3D कर्व्ड डिस्प्ले मिलने वाला है। इसमें ऑरा लाइट पोर्ट्रेट और स्मार्ट कलर टेम्परेचर एडजस्टमेंट भी देखने को मिलेगा।

कैमरा और बैटरी होगी जबरदस्त
लीक रिपोर्ट में कहा गया है कि फोन में 50MP का सोनी IMX882 पोर्ट्रेट सेंसर और बैक पर 50MP का सेल्फी कैमरा मिलने वाला है। साथ ही डिवाइस में 5,500mAh की बड़ी बैटरी मिलने की उम्मीद है। लॉन्च के बाद यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट और वीवो के ऑफिशियल स्टोर पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। इसी बीच V30e के कुछ स्पेसिफिकेशन भी लीक हुए हैं। आइए जानते हैं उनके बारे में भी…

Vivo V30e के फीचर्स और कीमत
फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। डिवाइस में स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट होने की उम्मीद है। डिवाइस एंड्रॉयड 14 पर आधारित लेटेस्ट Funtouch OS 14 पर चलेगा। साथ ही फोन को IP64 रेटिंग मिल सकती है। हैंडसेट को दो स्टोरेज ऑप्शन 128GB और 256GB और एक रैम कॉन्फिगरेशन 8GB में पेश किया जा सकता है। भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 30,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है।