×

Vivo के इस 5G स्मार्टफोन पर बंपर कैशबैक के साथ मिल रहा 15 हजार का तगड़ा डिस्काउंट, जाने मॉडल और ऑफर की पूरी डिटेल 

 

मोबाइल न्यूज डेस्क -  अगर आप 10 से 15 हजार रुपये की रेंज में नया फोन खरीदना चाहते हैं तो आप Amazon की लिमिटेड टाइम डील मिस नहीं कर सकते। इस धमाकेदार डील में Vivo Y सीरीज का लोकप्रिय फोन Vivo Y56 5G शानदार ऑफर में उपलब्ध है। 4जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 15,999 रुपये है। सेल में यह 750 रुपये सस्ते में आपका हो सकता है। इस छूट के लिए आपको ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड से भुगतान करना होगा।

फोन पर 800 रुपये तक का कैशबैक भी दिया जा रहा है। एक्सचेंज ऑफर में आप इस फोन की कीमत 14,650 रुपये तक और कम कर सकते हैं। ध्यान रखें कि एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की स्थिति, ब्रांड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा।

Vivo Y56 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
वीवो इस बजट स्मार्टफोन में 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.58 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दे रहा है। फोन 8 जीबी तक रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज विकल्प में आता है। कंपनी इस फोन में एक्सटेंडेड रैम फीचर भी दे रही है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 5G चिपसेट देखने को मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप है। इनमें 50 मेगापिक्सल के मुख्य लेंस के साथ 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर शामिल है।

सेल्फी के लिए कंपनी फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट ऑफर कर रही है। फोन की बैटरी 5000mAh की है. फोन में दी गई यह बैटरी 18 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए कंपनी इस फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दे रही है। ओएस की बात करें तो फोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉइड 13 पर आधारित फनटच ओएस 13 पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में आपको वाई-फाई और ब्लूटूथ 5.1 के साथ सभी स्टैंडर्ड विकल्प मिलेंगे।