×

सैमसंग के इस फोन को खरीद सकते हो कम कीमत में

 

सैमसंग ने हाल ही में एक स्मार्टफोन को पेश किया था जिसका नाम Samsung Galaxy A10s स्मार्टफोन हैं। इस फोन के बारे में आपको बताये तो इस फोन में कई दमदार फीचर्स दिए जा रहे हैं। इस फोन को लाँच हुए अभी ज्यादा दिन नही हुए हैं। इस फोन को आप आनलाइन व आफलाइन दोनो तरिकों से खरीद सकते हो। इस फोन में बेहतरीन क्वालिटी दी गई है जिसके बारे में आपको बताते हैं।

इस फोन की कीमत की बात करे तो इस फोन की कीमत 7,990 रूपये है जिसको आप खरीद सकते हो। इस फोन में कई दमदार फीचर्स दिए गए है। इस फोन को गति देने के लिए इसमें दमदार प्रोसेसर भी दिया गया हैं। अगर इस फोन को आप खरीदते हो तो आपको 6.2 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिलेगी।

फोन खीचने के लिए आपको फोन के रियर में दो कैमरे मिलेंगे। जिससे की आप फोटो ग्राफी कर सकते हो। इस फोन की स्टोरेज को आप बढ़ा सकते हो क्योंकि इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दी गई हैं। यानी कि इसकी मदद से 512 जीबी तक फोन की स्टोरेज को बढ़ा सकते हो।

फोन के सामने की तरफ सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं, जिसकी मदद से आप सेल्फी ले सकते हो। फोन के रियर में आपको फिंगर प्रिंट सेंसर मिलेगा। फोन पिछले हिस्से में ही 13 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। यह फोन एंड्राइड 9 पाई पर चलती हैं। इस स्मार्ट फोन को अलग अलग वेरिएंट में पेश किया जा सकता हैं।

सैमसंग ने हाल ही में एक स्मार्टफोन को पेश किया था जिसका नाम Samsung Galaxy A10s स्मार्टफोन हैं। इस फोन के बारे में आपको बताये तो इस फोन में कई दमदार फीचर्स दिए जा रहे हैं। इस फोन को लाँच हुए अभी ज्यादा दिन नही हुए हैं। सैमसंग के इस फोन को खरीद सकते हो कम कीमत में