×

OnePlus Nord फोन में यूजर्स के सामने आयी ये गंभीर समस्या, अभी तक नहीं हुआ समाधान

 

जयपुर। वनप्लस के मिड रेंज स्मार्टफोन में यूजर्स को एक गंभीर समस्या का सामना करना पड़ रहा है। यूजर्स ने OnePlus फोरम पर कई पोस्ट किये जिसमें बताया कि फोन अपने आप ही रिसेट हो रहा है। जिसकी वजह से फोन का सारा डेटा भी डीलीट हो गया। एक यूजर ने बताया कि वनप्लस नॉर्ड हैंडसेट अचानक ही जेब में रखा-रखा गर्म हो रहा है। और अपने आप ही रिसेट हो रहा है। अभी तक कंपनी ने इस समस्या नहीं किया है। इस बग को ठीक करने के लिए कोई भी अपडेट जारी नही किया है। आपको जानकारी दे दें कि फिलहाल वनप्लस के सभी वेरिएंट्स भारत में सेल किये जा रहे हैं। आइये इसकी कीमत और फीचर्स की जानकारी आपको दे देते हैं।
फीचर्स की बात करें तो फोन में आपको 6.44-इंच का फुल-एचडी + AMOLED डिस्प्ले मिल जायेगा और यह 90Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट करती है। डिस्प्ले को स्क्रैच से बचाने के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5. दिया गया है। प्रोसेसर की बात करें तो यहां हमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G SoC देखने को मिलेगा। जिसे अधिकतम 8 जीबी रैम के साथ जोड़ा गया है। जबिक बेस ​वेरिएंट में 6 जीबी रैम मौजूद है। और इसके साथ 64 जीबी स्टोरेज दिया गया है। जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।
कैमरे की बात करें तो कंपनी ने फोन के पीछे की तरफ चार कैमरे जोड़े हैं। जिसमें आपको 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। अन्य कैमरों में एक 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और 5-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर है।सेल्फी लेने के लिए आपको यहां 32-मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। फोन में पावर देने के लिए 4,115mAh की बैटरी है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ब्लूटूथ, वाई फाई, हैडफोन जैक जैसे फीचर्स मौजूद हैं।