×

Samsung Galaxy A50 स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदने का मौका, जानें

 

Samsung Galaxy A50 स्मार्टफोन को दीवली सेल में सस्ते में बेचा जा रहा है। इस फोन को खरीदने का ये सबसे अच्छा मौका है। इस फोन पर छूट 16 अक्टूबर तक ही दी जायेगी। छूट के बाद इस फोन की कीमत 16,999 रूपये है। फोन की सबसे खास बात है कि इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है। फोन में सेल्फी लवर्स के लिए 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते है-

इस फोन के कैमरे सिस्टम की बात करे तो इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है जिसके सेंसर की बात करे तो इसमें एक सेंसर 25 मेगापिक्सल का दिया गया है, दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है तथा तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए भी एक कैमरा दिया गया है जिसके सेंसर की बात करे तो इसमें 25 मेगापिक्सल का एक कैमरा दिया गया है।

इस फोन की बैटरी की बात करे तो इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि लंबे समय तक पाॅवर देने में सक्षम है। फोन को गति देने के लिए दमदार प्रोसेसर दिया गया है।

इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में 4 जीबी रैम दी गई है और स्टोर करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन की स्टोरेज को आसानी से बढ़ा सकते हो, क्योंकि इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है, जिससे 512 जीबी तक स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

Samsung Galaxy A50 स्मार्टफोन को दीवली सेल में सस्ते में बेचा जा रहा है। इस फोन को खरीदने का ये सबसे अच्छा मौका है। इस फोन पर छूट 16 अक्टूबर तक ही दी जायेगी। छूट के बाद इस फोन की कीमत 16,999 रूपये है। Samsung Galaxy A50 स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदने का मौका, जानें