×

Vivo Z1x स्मार्टफोन को खरीद सकते हो इतनी कम कीमत, जानें

 

Vivo Z1x स्मार्टफोन की कीमत 15,990 रूपये है। इसको बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया गया है, इस फोन पर एक्सचेंज आॅफर दिया जा रहा है। इस फोन में 6 जीबी की रैम दी गई है। फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है। फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है। फोन में सेल्फी के लिए सामने की तरफ एक कैमरा दिया गया है। अब इसके बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इस फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इस फोन में 6 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है क्योंकि इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है।

इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.38 इंच की डिस्प्ले दी गई है। फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है इसके अलावा इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और इसका तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है।

फोन के सेल्फी कैमरे की जानकारी दे तो इस फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन के पाॅवर की बात करें तो इस फोन में 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन में फास्ट जार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। फोन को एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है।

Vivo Z1x स्मार्टफोन की कीमत 15,990 रूपये है। इसको बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया गया है, इस फोन पर एक्सचेंज आॅफर दिया जा रहा है। इस फोन में 6 जीबी की रैम दी गई है। फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है। Vivo Z1x स्मार्टफोन को खरीद सकते हो इतनी कम कीमत, जानें