×

दो कैमरे वाले फोन की कीमत बहुत कम है, जानिये इसके बारे में

 

इस समय स्मार्टफोन को लेकर लोगो में काफी उत्साह देखा जा सकता है, क्योंकि रोज नए नए स्मार्टफोन लाँच हो रहे है और जिनको लोग भी खूब खरीद रहे हैं। अब OUKITEL C16 Pro स्मार्टफोन को लाँच किया गया हैं। जिसकी कीमत बहुत ही कम है, इसको आप आराम से खरीद सकते हो। इसके लिए आपको ज्यारा रूपये भी खर्च नही करने होगें। इसकी कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 4,999 रूपये हैं।

एक दो कैमरे वाले स्मार्टफोन को लाँच किया गया है जो कि सस्ती कीमत में उपलब्ध होगा, जिसको आप भी खरीद सकते हो। इसके रियर में ही दो कैमरे दिए गए है इसमें से एक कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है तो दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है जो की फोटो ग्राफी के लिए अच्छा साबित हो सकता हैं।

फोन के फ्रंट में भी एक कैमरा दिया गया है जो कि 5 मेगापिक्सल का दिया गया है, इसके रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया हैं। फोन की स्टोरेज को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें 3 जीबी रैम दी गई है व स्टोरे करने के लिए 32 जीबी की स्टोरेज दी जाने की बात सामने आयी हैं।

फोन के पाॅवर सेंटर की बात करे तो इसमें पाॅवर देने के लिए 2600 एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि फोन को अच्छे से पाॅवर देने में सक्षम हैं। इस फोन की डिजाइन भी शानदार दी गई हैं। इस फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता हैं, यानी कि आप इसमें मैमोरी कार्ड डाल सकते हो।

इस समय स्मार्टफोन को लेकर लोगो में काफी उत्साह देखा जा सकता है, क्योंकि रोज नए नए स्मार्टफोन लाँच हो रहे है और जिनको लोग भी खूब खरीद रहे हैं। अब OUKITEL C16 Pro स्मार्टफोन को लाँच किया गया हैं। जिसकी कीमत बहुत ही कम है, इसको आप आराम से खरीद सकते हो।