×

Samsung Galaxy A50 स्मार्टफोन को अपडेट मिलने की खबर सामने आयी

 

Samsung Galaxy A50 स्मार्टफोन को इसी साल लाँच किया गया था। इसके अलावा कई ए सीरिज के कई स्मार्टफोन्स को लाँच किया गया था। अब इस फोन को लेकर नई खबर आयी है कि इस फोन को अपडेट मिल गया हैं। अपडेट के बाद फोन में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि लेटेस्ट अपडेट जून एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच के साथ आ रहे हैं।

यह अपडेट लेटेस्ट सिक्योरिटी इंप्रूवमेंट के साथ आ रहा हैं। अपडेट का फर्मवेयर वर्जन A505FDDU2ASF2 हैं। इस नए अपडेट में नाइट मोड दिया गया हैं। इस फोन की कीमत में पिछले दिनों कटौती भी की गई थी, अब इस फोन की कीमत 18,490 रूपये रह गई हैं।

इस फोन को अपडेट करने से पहले फोन की बैटरी को जरूर फुल चार्ज कर ले ताकि अपडेट करते समय आपको कोई पेरशानी का सामना ना करना पडे। फोन को अपडटे करने से पहले फोन की बैटरी को चार्ज होना जरूरी हैं। जहां तक संभव हो सके फोन को वाई फाई से ही अपडेट करें।

इस फोन के अपडेट को लेकर आपके पास कोई मैसेज नही आया है तो फोन की सेंटिग में जाकर इसके लिए चैक कर सकते हो कि फोन को अपडेट मिला है या फिर नही मिला है अगर नही मिला है तो फोन को जल्द अपडेट मिल सकता हैं। फोन की खास बात है कि इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है जो कि फोटो ग्राफी के लिए काफी दमदार कैमरे दिए गए हैं।

Samsung Galaxy A50 स्मार्टफोन को इसी साल लाँच किया गया था। इसके अलावा कई ए सीरिज के कई स्मार्टफोन्स को लाँच किया गया था। अब इस फोन को लेकर नई खबर आयी है कि इस फोन को अपडेट मिल गया हैं। अपडेट के बाद फोन में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं। Samsung Galaxy A50 स्मार्टफोन को अपडेट मिलने की खबर सामने आयी