×

सोनी करने जा रहा है सस्ता स्मार्टफोन लाँच, जानिये इसके बारे में

 

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सोनी जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लाँच करने की तैयारी में हैं। बताया जा रहा है कि सोनी स्मार्टफोन को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 में नया स्मार्टफोन लाँच किया जा सकता हैं। इस इवेंट में चार स्मार्टफोन को लाँच किया जा सकता हैं। जिनके नाम एक्सपीरिया एक्सजेड4, एक्सपीरिया एक्सए3, एक्सपीरिया एक्स3 अल्ट्रा व एक्सपीरिया एल3 स्मार्टफोन को लाँच कर सकते हैं। इन स्मार्टफोन में से एक्सपीरिया एल3 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन सामने आये हैं। 

इस फोन के कैमरे की बात करे तो इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए जा सकते हैं। जिनके सेंसर की बात करे तो इसमें 13 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। वही इस फोन के फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए सेल्फी लवर्स के लिए 8 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा दिया जा सकता हैं। इस फोन के बैटरी की बात करे तो इस फोन में पाॅवर देने के लिए 3300 एमएएच की बैटरी दी जा सकती हैं। इस फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट का उपयोग किया जा सकता हैं। 

इस फोन के स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में 3 जीबी रैम दी जा सकती हैं। वही इस फोन में स्टोर करने के लिए 32 जीबी स्टोरेज दी जा सकती हैं। इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट भी दिया जा सकता है जिसकी मदद से फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता हैं। इस फोन की कीमत को लेकर अभी तक कोई खुलासा नही हुआ हैं। इस फोन को भारत में कब लाँच किया जायेगा और इसकी कीमत कितनी होगी, इसको लेकर भी कोई खबर भी सामने नही आयी हैं।