×

इन नये फीचर्स के साथ Oppo R17 को सॉफ्टवेयर अपडेट जारी किया, जानें पूरा विवरण

 

जयपुर। चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो ने अपने स्मार्टफोन ओप्पो आर 17 के लिए एक नया सॉफ्टवेयर अपडेट जारी कर कर दिया है। और इस अपडेट में कंपनी ने सुरक्षा पैच और कईं नये फीचर्स जोड़े हैं जिनमें एक फीचर का नाम है— वायेलस प्रिंटिंग। इस फीचर की मदद से आप फोन को वायरलेस प्रिंटर से कनेक्ट करते डॉक्यूमेंट्स को प्रिंट कर सकते हैं। इसे अलावा कैमरा को जल्द लॉन्च करने के लिए नया फीचर जोड़ा है।
अपडेट का विवरण
इस अपडेट का वर्जन नंबर CPH1879EX_11_F.07/CPH1879_11_F.07 है। और इकसे आकार के बारे में अभी कोई जानाकरी नहीं है। हम आपको सलाह देते हैं कि इस अपडेट को आप एक स्थिर और तेज इंटरनेट कनेक्शन के माध्यम से ही इंस्टॉल करें और ध्यान रखें की फोन की बैटरी 50 प्रतिशत से अधिक हो। इस OTA अपडेट को स्टेपवाइज रोलआउट किया जा रहा है इसलिए सभी डिवाइसेज के पास यह धीरे धीरे पहुंच जायेगा। अपडेट के तैयार होते ही आपको फोन पर एक पुश नोटिफिकेशन भेजा जायेगा अन्यथा आप इसे फोन सेटिंग में सिस्टम अपडेट में जाकर चैक कर सकते हैं। आइये इस फोन के फीचर्स पर एक नजर डालते हैं।
ओप्पो रेनो 17 के फीचर्स
Realme C11 स्मार्टफोन में 6.4-inch का फुल एच डी + AMOLED डिस्प्ले मौजूद है। फोन में आपको Qualcomm Snapdragon 670 SoC प्रोससर मिल जायेगा। फोन में पावर देने के लिए 3500 एमएएच की बैटरी भी मौजूद है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में आपको ब्लूटूथ 5.0, वाई फाई, यूएबी पोर्ट, 3.5 एमएम का हैडफोन जैक आदि मिल जायेंगे। यह एंड्रॉयड 10 ओएस पर काम करता है।