×

Samsung जल्द लांच करेगा अपना पहला फोल्डेबल अल्ट्रा स्मार्टफोन Galaxy Z Fold 6 Ultra,जाने इसकी खूबियाँ 

 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क,'यह उत्साह की बात है. एंड्रॉइड हेडलाइंस की एक नई रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग ने पहला फोल्डेबल अल्ट्रा फोन गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 अल्ट्रा पेश करने की पुष्टि की है। यह गैलेक्सी एस सीरीज़ के साथ पेश की गई अल्ट्रा लाइन का अनुसरण करता है। यहां हम आपको Galaxy Z फोल्ड 6 अल्ट्रा के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

हालाँकि Z फोल्ड 6 अल्ट्रा के स्पेसिफिकेशन अभी तक ज्ञात नहीं हैं, लेकिन अफवाहें बताती हैं कि Z फोल्ड 6 में ट्रिपल-कैमरा सिस्टम बरकरार रखा जा सकता है। इसमें स्लिम और हल्का डिज़ाइन मिल सकता है। इसमें S24 Ultra की तरह S पेन स्लॉट मिलने की भी संभावना है।सैमसंग आमतौर पर अल्ट्रा डिवाइस के लिए 8 का उपयोग करता है और लीक हुए मॉडल नंबर में यह शामिल है। सैमसंग Z फोल्ड 6 अल्ट्रा का असली सबूत लीक हुए मॉडल नंबर (SM-F958N) से मिलता है। सैमसंग अल्ट्रा फोन के लिए 8 का उपयोग कर रहा है और पिछले फोल्ड मॉडल में इस नंबर का उपयोग नहीं किया गया था।

हालाँकि, लॉन्च की तारीख अभी तक ज्ञात नहीं है। जुलाई में गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में Z फोल्ड 6 के साथ Z फोल्ड 6 अल्ट्रा का अनावरण होने की उम्मीद है। हालाँकि, ऐसी संभावना है कि मौजूदा सीमित मॉडल संख्या की जानकारी के कारण Z फोल्ड 6 अल्ट्रा कोरिया के लिए विशेष हो सकता है। हालाँकि, Z फोल्ड 6 (SM-F956N) के कोरिया आने की उम्मीद है। आपको बता दें कि सैमसंग Z फोल्ड 6 अल्ट्रा में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर होगा। हालाँकि, Z फोल्ड 6 और Z फोल्ड 6 अल्ट्रा के बीच अंतर के बारे में अधिक जानने में समय लगेगा।