×

4,000mAh बटैरी वाले सैमसंग गैलेक्सी M01s की कीमत में हुई कटौती, अब खरीदें मात्र….

 

जयपुर। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने लो बजट स्मार्टफोन गैलेक्सी एम01 एस की कीमत में कटौती कर दी है। कंपनी ने इसे जुलाई में 9,999 रूपये में लॉन्च किया था और अब इसकी कीमत में 500 रूपये की कटौती की गई है। अब आप इसे 9,499 रूपये में अपना बना सकते हैं। इस कीमत पर फोन में 3जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज मिलता है। इच्छुक खरीदार स्मार्टफोन प्राप्त करने के लिए Samsung.com, ऑफलाइन रिटेल स्टोर और अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइटों पर जा सकते हैं।
सैमसंग गैलेक्सी M01s के फीचर्स
स्मार्टफोन की विशेषताओं पर नज़र डालें तो हमें एचडी + रिज़ॉल्यूशन वाला 6.2 इंच का टीएफटी डिस्प्ले मिलता है। कंपनी ने इसमें एक इन्फिनिटी-वी स्टाइल नोटच दिया है। इसके अलावा, हमें ऑक्टा-कोर सीपीयू के साथ मीडियाटेक हेलियो पी 22 SoC भी मिलता है। जैसा कि ऊपर बताया गया है, कंपनी केवल 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज वाले डिवाइस का एक वेरिएंट बेच रही है। डिवाइस में एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी जोड़ा है जिसमें 512GB तक की क्षमता है।
कैमरे की बात करें तो इसमें 13-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर के साथ रियर डुअल कैमरा सेटअप भी जोड़ा गया है। सॉफ़्टवेयर साइड पर कैमरा पर लाइव फोकस सुविधा भी मिलती है। आगे की तरफ देखने पर हमें 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है। गैलेक्सी M01 दो लाइट वेरिएंट में उपलब्ध होगा, जिसमें लाइट ब्लू और ग्रे शामिल हैं। गैलेक्सी M01s में दिन के माध्यम से पावर देने के लिए 4,000mAh की बैटरी भी दी गई है। वहीं कने​क्टिविटी के लिए फोन में हैडफोन जैक, ब्लूटूथ, वाईफाई जैसे फीचर्स दिये गये है।