×

4,000mAh बैटरी के साथ सैमसंग गैलेक्सी A11 US FCC पर देखा गया

 

जयपुर। स्मार्टफोन निर्माता कपंनी सैमसंग के गैलेक्सी A11 को यूएस फेडरल कम्युनिकेशंस कमिशन (FCC) सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है, जिससे फोन के कुछ प्रमुख फीचर्स का पता चला है। और फोन को 4,000mAh की बैटरी और स्पोर्ट ट्रिपल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के एफसीसी स्केच से यह भी पता चलता है कि फोन रियर फिंगरप्रिंट सेंसर को भी स्पोर्ट कर सकता है। गैलेक्सी ए 11 को एंट्री-लेवल के रूप में तैनात किए जाने की संभावना है।

सैमसंग गैलेक्सी A11 मॉडल नंबर SM-A115F के साथ FCC पर स्पॉट किया गया था। इस सूची में उल्लेख किया गया है कि आगामी फोन गैलेक्सी ए 10 के पूर्ववर्ती के समान 4,000mAh की बैटरी को स्पोर्ट करेगा। साइट पर फोन का एक स्केच भी है जो गैलेक्सी ए 11 के संभावित रियर डिजाइन फ्रेम को दर्शाता है। यह दिखाता है कि गैलेक्सी ए 11 में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है।यह गैलेक्सी ए 10 से अपग्रेड है जिसमें केवल एक रियर कैमरा था। तीनों कैमरों को पीछे की ओर लंबवत रूप से रखा गया है। इसके अलावा ज्यादा जानकारी इसके बारे में नहीं है। स्केच में पीछे की ओर फिंगरप्रिंट सेंसर का पता चलता है इसके अलावा इसमें 3.5 मिमी ऑडियो जैक होने का भी संकेत मिला है। हाल ही में एक गीकबेंच लिस्टिंग के आधार पर, सैमसंग गैलेक्सी ए 11 को एंड्रॉइड 10 पर चलाने के लिए इत्तला दे दी गई है, इसे स्नैपड्रैगन 625 SoC द्वारा संचालित किया गया है, और 2 जीबी रैम दी जायेगी।

सैमसंग गैलेक्सी A11 मॉडल नंबर SM-A115F के साथ FCC पर स्पॉट किया गया था। इस सूची में उल्लेख किया गया है कि आगामी फोन गैलेक्सी ए 10 के पूर्ववर्ती के समान 4,000mAh की बैटरी को स्पोर्ट करेगा। साइट पर फोन का एक स्केच भी है जो गैलेक्सी ए 11 के संभावित रियर डिजाइन फ्रेम को दर्शाता है। यह दिखाता है कि गैलेक्सी ए 11 में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है। 4,000mAh बैटरी के साथ सैमसंग गैलेक्सी A11 US FCC पर देखा गया