×

Redmi Note 7 स्मार्टफोन को जल्द ही भारत में लाँच किया जा सकता हैं

 

Redmi Note 7 स्मार्टफोन को पिछले दिनों चीन में लाँच किया जा चुका है अब इस फोन को जल्द भारत में लाँच किया जा सकता हैं, इसको लेकर चर्चा तेज हैं। अब इस फोन को भारत में लाँच करने को लेकर खबर सामने आई हैं। बताया जा रहा है कि भारत में इस फोन के दो वेरिएंट लाँच किए जा सकते हैं। वही साथ ही कलर के आधार पर तीन वेरिएंट को उतारा जा सकता हैं।

MySmartPrice के अनुसार भारत में इस फोन को स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में उतारा जा सकता हैं यानी कि इसमें 3 जीबी व 4 जीबी रैम दी जा सकती हैं वही फोटो व वीडियो को सेव करने के लिए 32 जीबी व 64 जीबी स्टोरेज दी जा सकती हैं। इस फोन की भारत में कीमत क्या होगी, इसको लेकर अभी कर कोई खबर सामने नही आई हैं। कहा जा रहा है कि जो कीमत इस फोन की चीन में है उसी के पास इस फोन की कीमत भारत में भी हो सकती हैं।

इस फोन का पाॅवर फुल वेरिएंट 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वाले फोन को भारत में लाँच किया जायेगा या फिर नही किया जायेगा। इसके बारे में कोई जानकारी सामने नही आई हैं। इस फोन को भारत में कब लाँच किया जायेगा, इसकी ताऱीख को लेकर अभी कोई खुलासा नही हुआ हैं।

इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। इस फोन के रियर में 48 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। वही इस फोन के रियर में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया हैं।