×

रियलमी का जल्द ही नया स्मार्टफोन आ सकता हैं

 

रियलमी जल्द ही अपने एक नए स्मार्टफोन को पेश कर सकती हैं। अपने अगले फोन रियलमी यू1 को लेकर कंपनी तैयारी कर रही हैं। इस फोन का एक नया टीजर जारी किया गया है, इसको ट्विटर ट्वीट किया गया हैं। कहा जा रहा है कि अगला स्मार्टफोन U-सीरीज का हो सकता हैं। इस फोन का नाम रियलमी U2 हो सकता हैं। इसको लेकर कई बाते भी सामने आयी है जिसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

इस फोन का कंपनी ट्विटर पर टीज किया हैं। अभी इस फोन को लेकर कोई कीमत सामने नही आयी हैं। इस फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो कंपनी की तरफ से फोन के स्पेसिफिकेशन को लेकर कुछ नही कहा है पर इसको लेकर कुछ लीक सामने आये हैं।

इस फोन के कैमरे की बात करे तो इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए जा सकते है जिसके सेंसर की बात करे तो इसके सेंसर को लेकर कोई खबर सामने नही आयी हैं। इस फोन के फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए दमदार कैमरा दिया जा सकता हैं। जिसका सेंसर कितने मेगापिक्सल का दिया जायेगा, इसे लेकर कुछ नही कहा गया हैं।

फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में अगर माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया जाता है तो फोन की स्टोरेज को बढ़ा पाना संभव है अगर नही दिया जाता है तो फोन की स्टोरेज को नही बढ़ाया जा सकता हैं। फोन में कितने जीबी रैम दी जायेगी इसको लेकर कुछ नही कहा है। फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता हैं। 

रियलमी जल्द ही अपने एक नए स्मार्टफोन को पेश कर सकती हैं। अपने अगले फोन रियलमी यू1 को लेकर कंपनी तैयारी कर रही हैं। इस फोन का एक नया टीजर जारी किया गया है, इसको ट्विटर ट्वीट किया गया हैं। कहा जा रहा है कि अगला स्मार्टफोन U-सीरीज का हो सकता हैं। इस फोन का नाम रियलमी U2 हो सकता हैं। रियलमी का जल्द ही नया स्मार्टफोन आ सकता हैं