×

Realme C2 स्मार्टफोन को इतनी कम कीमत में आज खरीद सकते हो

 

Realme C2 स्मार्टफोन को अगर आप खरीदना चाहते हो तो आप इसकी सेल फिर से आयोजित होगी, जिसमें इस फोन को आप खरीद सकते हो। इससे अच्छा मौका आपको नही मिलेगा। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन की सेल आज 12 बजे से शुरू होगी, यानी कि इस फोन को फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हो, जानिये इसके बारे में कि इसमें क्या खास हैं।

आपको बता दे कि इस फोन को सिर्फ फ्लैश सेल में ही उपलब्ध कराया जा रहा है, कंपनी की तरफ से इसके बारे में अभी तक ये जानकारी नही दी गई है कि इस फोन को ओपन सेल में कब उपलब्ध कराया जायेगा, पर उम्मीद की जा रही है कि इस फोन को ओपन सेल में बी जल्द उपलब्ध कराया जा सकता हैं।

अगर आप आज इस फोन को खरीदने में चुके जाते हो तो आपको फिर से कई दिनों के लिए इंतजार करना होगा। इसलिए आज 12 बजे इसको खरीदने के लिए तैयार रहे, कहा जा रहा है कि सेल के कुछ ही देर में ये फोन आउट आफ स्टोक हो जाता है इससे एक बात तो साफ है कि बिक्री दमदार रूप से हो रही हैं।

इस फोन को स्टोरेज के आधार पर तीन वेरिएंट में उतारा गया है एक वेरिएंट की कीमत 5,999 जो कि 2 जीबी रैम व 16 जीबी स्टोरेज के साथ आता है व दूसरा वेरिएंट 2 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 6,999 रूपये हैं। तीसरे वेरिएंट की कीमत 7,999 रूपये है जो कि 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज के साथ खरीद सकते हो।

Realme C2 स्मार्टफोन को अगर आप खरीदना चाहते हो तो आप इसकी सेल फिर से आयोजित होगी, जिसमें इस फोन को आप खरीद सकते हो। इससे अच्छा मौका आपको नही मिलेगा। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन की सेल आज 12 बजे से शुरू होगी, यानी कि इस फोन को फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हो। Realme C2 स्मार्टफोन को इतनी कम कीमत में आज खरीद सकते हो