×

Oppo Reno 6 Pro जल्द ही शानदार फीचर्स के साथ आएगा, महत्वपूर्ण प्रमाण पत्र मिला

 

चार महीने पहले, ओप्पो ने चीन में रेनो 5 सीरीज़ का स्मार्टफोन लॉन्च किया था। जिसके बाद रेनो 5 के उत्तराधिकारी रेनो 6 सीरीज का अभ्यास शुरू हुआ। यह ज्ञात है कि इस नई श्रृंखला में तीन स्मार्टफोन होंगे- रेनो 6, रेनो 6 प्रो, और रेनो 6 प्रो +। ये फोन पहले ही विभिन्न प्रमाणन साइटों पर देखे जा चुके हैं। आज इस श्रृंखला का रेनो 6 प्रो फोन मलेशिया में SIRIM साइट पर पाया गया था। एसआरआईएम प्रमाणन साइट पर सूचीबद्ध होने का मतलब है कि डिवाइस बहुत जल्द बाजार में उतरने वाला है।

ओप्पो रेनो 7 प्रो CPH2247 को मॉडल नंबर के साथ मलेशिया के SRIM सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है। टिपस्टार मुकुल शर्मा उनके हैं

लिस्टिंग के बारे में सूचित किया। SRIM क्लीयरेंस मिलने का मतलब है कि ओप्पो चीन के बाहर स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। ध्यान दें कि रेनॉल्ट 7 प्रो को पहले ईईसी प्रमाणन स्थल पर देखा गया है।

ओप्पो रेनो 6 प्रो के बारे में बहुत सी जानकारी पहले ही सामने आ चुकी है। अटकलें हैं कि यह स्नैपड्रैगन 60 प्रोसेसर का उपयोग करेगा। फिर, प्रदर्शन ताज़ा दर 90 हर्ट्ज या 120 हर्ट्ज होगी। रेनॉ 6 प्रो अधिकतम 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में आ सकता है।

टिपस्टार डिजिटल चैट स्टेशन का दावा है कि ओप्पो रेनो 6 सीरीज़ के प्रत्येक स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4,500 एमएएच की बैटरी होगी। यह 85 वाट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। फिर से सोनी IMX789 सेंसर को प्राथमिक कैमरे के रूप में फोन में देखा जा सकता है।

इस सीरीज में ओप्पो रेनो 7 स्मार्टफोन डायमेंशन 1200 चिपसेट और 90 हर्ट्ज डिस्प्ले के साथ आएगा। फिर से, ऐसी अटकलें हैं कि ओप्पो रेनो 6 सीरीज़ का सबसे प्रीमियम वेरिएंट रेनॉल्ट प्रो प्लस स्नैपड्रैगन 8 प्रोसेसर के साथ आ सकता है।

दूसरी ओर, ithome की रिपोर्ट है कि ओप्पो 22 मई को चीन में एक कार्यक्रम की मेजबानी करने की योजना बना रहा है। और ओप्पो उस दिन Renault 6 सीरीज की घोषणा कर सकता है। हालांकि इस दावे को आधिकारिक तौर पर ओप्पो ने स्वीकार नहीं किया है।