×

8 जीबी रैम के साथ Oppo Reno 4 Pro आज भारत में सेल के लिए उपलब्ध, इतनी है कीमत

 

जयपुर। चीनी स्मार्टफोन मेंकर कंपनी ओप्पो के कुछ दिन पहले ही भारत में अपना एक और मंहगा स्मार्टफोन ओप्पो ​रेनो 4 प्रो लॉन्च किया था। कंपनी अब इस फोन को सेल के लिए उपलब्ध करवा रही है। इच्छुक उपभोक्ता इस फोन को ई कॉमर्स साइट के माध्यम से खरीद सकते हैं, जिसकी जानकारी हम यहां देने जा रहे हैं।
ओप्पो ​रेनो 4 प्रो की भारत में कीमत और उपलब्धता
इस फोन को भारत में केवल एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है जिसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज शामिल हैं। इस फोन की कीमत 34,999 रूपये रखी गई है और आज आप इसे फ्लिपकार्ट या अमेजन से खरीद सकते हैं। आपको इन ई कॉमर्स साइट्स पर ऑफर्स भी देखने को मिल जायेंगे जिनमें No Cost EMI ऑप्शन शामिल हैंं, चुनिंदा बैंक के ग्राहाकों के लिए कैशबैक भी है जिनमें HDFC, बैंक ऑफ बड़ोदा, फेडरल बैंक आदि शामिल हैं। ई कॉसर्म साइट पर जाकर आप उपयुक्त ऑफर्स को फायदा उठा सकते हैं। कंपनी आपको एक्सचेंज ऑफर्स भी दे रही है।
फीचर्स
Reno 4 Pro फोन में 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है और यह 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है। फोन में आपको क्वॉलकॉम 720G स्नैपड्रैगन दमदार प्रोससर मिलेगा। और इसे 8 जीबी रैम के साथ रखा गया है। वहीं आपको फोन में 65W SuperVOOC 2.0 चार्जिंग के साथ 4000mAh की बैटरी मिल जायेगी कैमरे की बात करें तो आपको पीछे की तरफ चार कैमर मिलेंगे जिनमें मुख्य कैमरा 48 मेगापिक्सल का है और इसके अलावा दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और 2 मेगापिक्सल मोनो लेंस मौजूद हैं। सेल्फी के लिए यहां 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल जाता है।