×

ओप्पो रेनो 3 5 जी की एंटेना संबधी जानकारी आयी सामने

 

ओप्पो ने रेनो 3 5 जी स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए 26 दिसंबर को एक कार्यक्रम निर्धारित किया है। इसके साथ-साथ हमें नियमित रेनो 3 और एन्को फ्री टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स देखने की भी संभावना है। पिछले कुछ दिनों में, कंपनी ने डिजाइन के साथ फोन की प्रमुख विशेषताओं का खुलासा किया है। अब, ओप्पो के उपाध्यक्ष, शेन यिरेन ने खुलासा किया है कि रेनो 3 प्रो और नॉन-प्रो 5 जी एडिशन में बेहतर 5 जी रिसेप्शन के लिए 360 डिग्री सराउंड एंटीना डिजाइन दिया जायेगा।

ओप्पो रेनो 3 5 जी, मानक रेनो 3 के साथ, कंपनी का पहला डुअल-मोड 5 जी स्मार्टफोन होगा। दोनों स्टैंडअलोन (एसए) और गैर-स्टैंडअलोन 5 जी (एनएसए) नेटवर्क का समर्थन करेंगे। बेहतर 5जी नेटवर्क प्राप्त करने और स्थिर 5G कनेक्शन प्रदान करने दोनों में सामने की तरफ 360-डिग्री सराउंड एंटीना की सुविधा होगी। जिसे डिस्प्ले के नीचे रखा जायेगा। बता दें कि जब एंटीना एंटीना के किसी खास हिस्से को कवर करता है तो खराब एंटीना डिजाइन स्मार्टफोन पर सिग्नल ड्राप कर देता है। उदाहरण के लिए, 2010 से iPhone 4 इस समस्या के लिए बदनाम था, जिसके कारण ‘एंटीना-गेट’ शब्द का निर्माण हुआ। तब से, फोन निर्माताओं ने हमेशा एंटीना प्लेसमेंट का ध्यान रखा है और नए डिजाइन या फॉर्म फैक्टर के मामले में उस पर अधिक जोर दिया है। ओप्पो द्वारा रेनो 3 प्रो 5 जी 7.7 मिमी मोटाई में दुनिया का सबसे पतला 5 जी स्मार्टफोन होगा और इसलिए खाली जगह का अच्छा उपयोग करने के लिए कंपनी सभी पक्षों पर एंटेना को नियुक्त करेगी।  इसके अतिरिक्त, उपयोगकर्ता द्वारा किए गए कार्य के अनुसार फोन समझदारी से 4 जी और 5 जी नेटवर्क के बीच स्विच करेगा।

पिछले कुछ दिनों में, कंपनी ने डिजाइन के साथ फोन की प्रमुख विशेषताओं का खुलासा किया है। अब, ओप्पो के उपाध्यक्ष, शेन यिरेन ने खुलासा किया है कि रेनो 3 प्रो और नॉन-प्रो 5 जी एडिशन में बेहतर 5 जी रिसेप्शन के लिए 360 डिग्री सराउंड एंटीना डिजाइन दिया जायेगा। ओप्पो रेनो 3 5 जी की एंटेना संबधी जानकारी आयी सामने