×

Oppo F11 स्मार्टफोन की कीमत को कम कर दी गई है

 

Oppo F11 स्मार्टफोन को लेकर नई खबर सामने आयी हैं। इस फोन के लिए कहा जा रहा है कि इस फोन की कीमत को कम कर दिया गया हैं। जिसके बारे में आप जानकार हैरान रह जाओगे। जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को इसी साल पेश किया जा सकता हैं। इस फोन को ऑनलाइन व ऑफलाइन बाजार में बेचा जाता हैं। इससे पहले भी इस फोन की कीमत में कटौती कर दी गई थी।

जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को इसी साल लाँच किया जा सकता हैं। इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए है जो कि अपने आप में शानदार कैमरा हैं। इसके सेंसर की बात करे तो इसमें एक सेंसर 48 मेगापिक्सल का दिया गया है व दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया हैं।

इस फोन की बैटरी की बात करे तो इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। इस फोन की कीमत की बात करे तो इस फोन की कीमत में 2,000 रूपये की कटौती कर दी गई हैं। इस फोन के 4 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 16,990 रूपये है। 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 17,990 रूपये हो गई हैं।

इस फोन में ऑक्टा कोर मीडियाटेक हीलियो पी70 प्रोसेसर का दिया गया है। फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी है जो 3.0 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती हैं। फोन के रियर में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है व सामने की तरफ एक कैमरा दिया गया हैं। इस फोन को कम कीमत के साथ खरीदने का शानदार मौका हैं।

Oppo F11 स्मार्टफोन को लेकर नई खबर सामने आयी हैं। इस फोन के लिए कहा जा रहा है कि इस फोन की कीमत को कम कर दिया गया हैं। जिसके बारे में आप जानकार हैरान रह जाओगे। इस फोन को इसी साल पेश किया जा सकता हैं। Oppo F11 स्मार्टफोन की कीमत को कम कर दी गई है