×

वनप्लस 8 प्रो में दिया जा सकता है वायरलेस चार्जिंग फीचर

 

जयपुर। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस इस साल की पहली छमाही में कम से कम तीन नए स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। ये कथित तौर पर वनप्लस 8, वनप्लस 8 प्रो और वनप्लस 8 लाइट होंगे। वनप्सल 8 सीरीज के हम पहले भी कईं लीक देख चुके हैं। अब, वनप्लस स्मार्टफोन में वायरलेस चार्जिंग सुविधा दिये जाने की एक नयी अफवाह है।
OnePlus 7T Pro के लॉन्च के समय, सीईओ पीट लाउ ने दावा किया था कि में स्मार्टफोन वायरलेस चार्जिंग नहीं दिया जायेगा, क्योंकि यह इतनी तेजी से नहीं चलता है। इसकी तुलना में, वायर्ड चार्ज तेज है। लाउ ने आगे कहा कि कंपनी वायरलेस चार्जिंग के साथ होने वाली गर्मी की समस्याओं को हल करने की दिशा में भी काम कर रही है।
लीकस्टर मैक्स जे की एक तस्वीर के साथ एक गुप्त ट्वीट संकेत देता है कि वनप्लस 8 प्रो में वायरलेस चार्जिंग की सुविधा हो सकती है। ट्वीट में एक वायरलेस चार्जिंग मैट पर रखा गया एक स्मार्टफोन दिखाया गया है, और कैप्शन लिखा है, “प्रो की तरह चार्ज करें।” इसके अलावा हम पंच-होल कटआउट भी देख सकते हैं।
इसके अलावा हाल ही में, कंपनी ने खुलासा किया था कि कंपनी 120Hz रिफ्रेश रेट स्क्रीन पर काम कर रही है। लीक से पता चलता है कि वनप्लस 8 सीरीज़ के कम से कम एक वेरिएंट पर 120Hz स्क्रीन का इस्तेमाल किया जाएगा। वनप्लस 8 प्रो भी हाल ही में गीकबेंच पर स्पॉट किया गया था। फोन की लिस्टिंग में एक 12GB रैम वेरिएंट का कोडनेम 23 IN2023 ’बताया गया। इसमें स्नैपड्रैगन 865 चिप दिया जा सकता है। और एंड्रॉइड 10. पर चलता है।

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस इस साल की पहली छमाही में कम से कम तीन नए स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। ये कथित तौर पर वनप्लस 8, वनप्लस 8 प्रो और वनप्लस 8 लाइट होंगे। वनप्सल 8 सीरीज के हम पहले भी कईं लीक देख चुके हैं। अब, वनप्लस स्मार्टफोन में वायरलेस चार्जिंग सुविधा दिये जाने की एक नयी अफवाह है। वनप्लस 8 प्रो में दिया जा सकता है वायरलेस चार्जिंग फीचर