×

वनप्लस 8 का सस्ता एडिशन होगा लॉन्च, डूअल कैमरे के साथ रेंडर हुआ लीक

 

जयपुर। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस कथित तौर पर सैमसंग के नक्शेकदम पर चलते अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 8 का सस्ता वर्जन वनप्लस 8 लाइट लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। आगामी वनप्लस 8 और इसके प्रो सिब्लिंग के ऑनलाइन होने के बाद, कथित लीक-आधारित सीएडी रेंडर और वनप्लस 8 लाइट का 360-डिग्री वीडियो लीक हो गया है। वनप्लस 8 लाइट में शीर्ष पर केन्द्रित होल-पंच कैमरा दिखाता है, जो सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 के साथ जैसा दिखता है। इसके अलावा, फोन में ड्यूल रियर कैमरा भी दिखाया गया है।

वनप्लस 8 लाइट रेंडर और 360-डिग्री वीडियो 91Mobiles के सहयोग से @OnLeaks के सौजन्य से आया है। फोन में डूअल रियर कैमरा सेटअप भी दिखाया गया है। गया है। इसके अलावा, वनप्लस 8 लाइट पर ग्रेडिएंट ब्लू फिनिश वनप्लस 7 टी के ग्लेशियर ब्लू पेंटजॉब के साथ कुछ समानता है। कैमरा सेंसर एक लेजर ऑटोफोकस मॉड्यूल के साथ हैं, जबकि एलईडी फ्लैश सबसे नीचे दि गई है। आगे की तरफ, वनप्लस 8 लाइट को एक केंद्र-स्थित छेद-पंच को स्पोर्ट करते हुए दिखाया गया है, जो कि वनप्लस 8 और वनप्लस 8 प्रो पर छेद-पंच के बाएं कोने की स्थिति से अलग-अलग डिज़ाइन है। वनप्लस 8 लाइट में फ्लैट डिस्प्ले की सुविधा है, जो 6.4 इंच और 6.5 इंच के बीच का होगा। फोन में एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होगा, लेकिन एक 3.5 मिमी हेड फोन्स जैक मौजूद नहीं होगा जो एक बुरी बात है। वनप्लस 8 प्रो का डाइमेंशन 159.2x74x8.6 मिमी है। रेंडरर्स एक फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिखाते हैं, जो बताता है कि वनप्लस 8 लाइट इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होगा। अब तक, अन्य विवरण जैसे कि इसके दिल में प्रोसेसर का निर्माण, कैमरा सेंसर की मेगापिक्सेल गणना, और बैटरी की क्षमता आदि की जानकारी अभी सामने नहीं आयी है।

वनप्लस कथित तौर पर सैमसंग के नक्शेकदम पर चलते अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 8 का सस्ता वर्जन वनप्लस 8 लाइट लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। आगामी वनप्लस 8 और इसके प्रो सिब्लिंग के ऑनलाइन होने के बाद, कथित लीक-आधारित सीएडी रेंडर और वनप्लस 8 लाइट का 360-डिग्री वीडियो लीक हो गया है। वनप्लस 8 लाइट में शीर्ष पर केन्द्रित होल-पंच कैमरा दिखाता है वनप्लस 8 का सस्ता एडिशन होगा लॉन्च, डूअल कैमरे के साथ रेंडर हुआ लीक