×

अब आपके स्मार्टफोन में फोन के डिस्प्ले पर पानी की बूंदें भी होंगी बेअसर,बस अपनायें यह टिप्स 

 

टेक न्यूज़ डेस्क,वनप्लस ने कल 1 अप्रैल 2024 को अपने ग्राहकों के लिए वनप्लस नोर्ड CE4 स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने इस फोन को 24,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ पेश किया है।वनप्लस का यह मिड-बजट फोन कई एडवांस फीचर्स के साथ लाया गया है। अगर आप भी मिड-बजट में नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं और वनप्लस के इस फोन को विकल्प मान रहे हैं तो यह जानकारी आपके काम आएगी।दरअसल, कंपनी वनप्लस नॉर्ड CE4 को खास एक्वा टच टेक्नोलॉजी के साथ लेकर आई है। हम सिर्फ इस बात की जानकारी दे रहे हैं कि यह तकनीक क्या है और यह कैसे काम करेगी।

वनप्लस एक्वा टच टेक्नोलॉजी क्या है?
वनप्लस एक्वा टच टेक्नोलॉजी से वनप्लस फोन का डिस्प्ले खास तरीके से काम करेगा। इस टेक्नोलॉजी के बारे में दी गई जानकारी के मुताबिक, फोन के डिस्प्ले पर पानी की बूंदों के साथ भी डिवाइस का इस्तेमाल किया जा सकता है।कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, अगर फोन की डिस्प्ले पर पानी की कुछ बूंदें गिरेंगी तो टैपिंग और स्वाइपिंग को लेकर कोई दिक्कत नहीं होगी। स्मार्टफोन यूजर्स पहले की तरह अपने फोन का इस्तेमाल कर सकते हैं।इस तकनीक से वनप्लस फोन की स्क्रीन परफॉर्मेंस यूजर की उंगली से काम कर सकेगी।

वनप्लस नॉर्ड CE4 का डिस्प्ले

फोन के डिस्प्ले की बात करें तो डिवाइस को 6.7 इंच AMOLED डिस्प्ले और HDR10+ कलर के साथ लाया गया है।फोन अल्ट्रा स्मूथ 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ आता है। कंपनी इस फोन को अपनी खास ProXDR डिस्प्ले टेक्नोलॉजी के साथ लेकर आई है।कंपनी का दावा है कि इस खास तकनीक से फोन यूजर अपने फोन पर डिटेल्स और बेहतर हाइलाइट्स के साथ तस्वीरें देख पाएंगे।