×

अब आप Xiaomi Mi Band 3 को दुकानों से भी खरीद सकते हो

 

फिटनेस ट्रैकर Mi Band 3 को भारत में पिछले दिनों लॉन्च किया था। अब इसको आप दुकानों से भी खरीद सकते हो। शाओमी का बीते साल मई में लॉन्च किए गए Mi Band 2 का अपग्रेड है। यह कैपसिटिव टचस्क्रीन के साथ आता है और यह 5 ATM तक वाटर रेसिस्टेंट है। इसको एक बार चार्ज करने पर 20 दिन तक की बैटरी लाइफ देने का दावा है। भारत में यह तीन रंग में उपलब्ध होगा। 

मी बैंड 3 में आप टेक्स्ट मैसेज पढ़ सकेगें। साथ ही इसमें आपको ऐप्स का रियल टाइम नोटिफिकेशन मिलेगा। इसके द्वारा यूज़र हार्ट रेट पर भी नज़र रख पाएंगा। इसकी खासियतों की बात करें तो यह समय और तारीख दिखाने के साथ साथ ही दूरी और कैलोरी का भी आंकड़ा भी दिखाएगी।

इसकी कीमत भारत में 1,999 रुपये हैं। फिटनेस बैंड को 28 सितंबर से अमेज़न इंडिया और Mi.com पर बेचा जाएगा। इसकी बिक्री दोपहर 12 बजे शुरू होगी। यह बैंड मी होम और अन्य पार्टनर ऑफलाइन स्टोर पर भी उपलब्ध होगा। इसमें 0.78 इंच का कैपसिटिव ओलेड डिस्प्ले है। जिसका 128×80 पिक्सल रिजॉल्यूशन का हैं। लेटेस्ट मी बैंड मॉडल में हार्ट-रेट सेंसर है।

इसमें स्लीप मॉनीटर करने की भी सुविधा है। इसको पाॅवर देने के लिए इसमें 110 एमएएच की बैटरी दी गयी है। यह ब्लूटूथ 4.2 बीएलई कनेक्टिविटी के साथ आता है। यह 50 मीटर तक वाटर रेसिस्टेंट है। इसका रंग ऑरेंज, ब्लैक और ब्लू उपलब्ध कराया गया है। इसका डाइमेंशन 1.79 x 4.69 x 1.2 सेंटीमीटर का है। इसका वज़न 20 ग्राम हैं। एक जगह पर लंबे वक्त तक ना बैठने देने के लिए रीमाइंडर भी लगाया जा सकता है।