×

इस दिन आम जनता के लिए लॉन्च होगा Nothing Phone 2a, इस स्मार्टफोन को देगा कांटे की टक्कर 

 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क -  अगर आप एक शानदार स्मार्टफोन खरीदने का इंतजार कर रहे हैं तो यह अब खत्म हो सकता है। क्योंकि नथिंग अपना नया फोन लॉन्च करने के लिए तैयार नहीं है। नथिंग के सीईओ कार्ल पेई ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि नथिंग फोन 2ए भारत में 5 मार्च 2024 को लॉन्च होने वाला है। फोन शाम 5 बजे पेश किया जाएगा। आपको बता दें कि नथिंग फोन 2ए फोन ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर बेचा जाएगा।

नथिंग फोन 2ए के लिए कंपनी ने नई टैगलाइन "सी द वर्ल्ड थ्रू फ्रेश आईज़" दी है। जिससे पता चलता है कि नए डिवाइस के साथ कैमरा अपग्रेड मिल सकता है। उम्मीद है कि फोन डुअल रियर कैमरे के साथ लॉन्च किया जाएगा। हालाँकि कंपनी ने डिवाइस के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन उम्मीद है कि नथिंग फोन (2ए) नथिंग फोन (2) का छोटा भाई होगा। कुछ नहीं: पारदर्शी डिजाइन थीम को बरकरार रखते हुए फोन में बड़ी बैटरी होगी। यह भी बताया गया है कि नथिंग फोन (2A) मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 चिपसेट के साथ लॉन्च हो सकता है। हालाँकि, कंपनी ने अभी तक प्रोसेसर विवरण की पुष्टि नहीं की है।

नथिंग फोन 2ए के फीचर्स (लीक)
फोन (2a) में 6.7 इंच 120Hz OLED स्क्रीन और एक पंच-होल कटआउट होने की अफवाह है। फोन 2ए की लीक हुई फोटो से पता चलता है कि इसमें डुअल कैमरा सेटअप होगा। इस फोन में भी पिछले नथिंग फोन की तरह 50MP वाइड और अल्ट्रावाइड सेंसर होंगे। फोन (2ए) एंड्रॉइड 14 पर आधारित नथिंग ओएस 2.5 चला सकता है।