×

नोकिया का एक दमदार स्मार्टफोन फोन हो सकता है लाँच

 

नोकिया कंपनी आज से नही बहुत पहले से जानी जाती है कीपैड के जमाने में नोकिया ने बहुत कमाल किया था और स्मार्टफोन बाजार में भी अपनी पकड़ बनाये हुए हैं। अब खबर आ रही है कि नोकिया एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है जिसको कंपनी जल्द लाँच कर सकती हैं, इसके नाम की बात करे तो इसका नाम नोकिया एक्स मैक्स स्मार्टफोन हो सकता हैं। 

नोकिया के इस फोन में कमाल के फीचर्स दिए जा सकते है जो कि अपने आप में दमदार हो सकते हैं। लीक में इस फोन को लेकर कुछ बातें सामने आयी है लेकिन अभी तक कंपनी की तरफ से कोई आधारिक ऐलान नही किया गया है, शायद इसके बारे में कंपनी जल्द ही कुछ नई घोषणा करें।

लीक के अनुसार कहा जा रहा है कि इस फोन में 6 जीबी की रैम दी जा सकती है जिसमें ऐप को स्थापित किया जा सकता हैं। कुछ चीजों को स्टोर करने के लिए इसमें 128 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती हैं। अगर हम इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया जाता है तो फोन की स्टोरेज को बड़ा सकते हो।

फोन के कैमरे को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन में दमदार कैमरे दिए जा सकते है जो कि अपने आप में अनोखे हो सकते हैं। फोन के कैमरे सेंसर को लेकर कोई खबर सामने नही आयी है इस फोन की कीमत को लेकर कोई बात सामने नही आयी है। आपको बता दे कि यह जानकारी लीक पर आधारित है उम्मीद की जा रही है कि आधारिक जानकारी जल्द रिलीज की जा सकती हैं।

नोकिया कंपनी आज से नही बहुत पहले से जानी जाती है कीपैड के जमाने में नोकिया ने बहुत कमाल किया था और स्मार्टफोन बाजार में भी अपनी पकड़ बनाये हुए हैं। अब खबर आ रही है कि नोकिया एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है जिसको कंपनी जल्द लाँच कर सकती हैं नोकिया का एक दमदार स्मार्टफोन फोन हो सकता है लाँच