×

Nokia ने लॉन्च किया Portable Wireless Speaker, जानें इसकी कीमत और फीचर्स

 

जयपुर। नोकिया ने आज एक लॉन्च इवेंट के दौरान अपना पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर लॉन्च कर दिया है। इसे आसानी से साथ में लाया और ले जाया सकता है। इसे 3 वॉट स्पीकर के साथ लॉन्च किया है। और यह वृत्ताकार डिजाइन के साथ पेश किया गया है। और इसका वजन मात्र 164 ग्राम है। आइये इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में बात करते हैं।
Nokia Portable Wireless स्पीकर की कीमत
इसे फिलहाल यूरोपिय बाजार में लॉन्च किया गया है। और इसकी कीमत EUR 34.9 लगभग 3,000 रुपये रखी गई है। इस ईयरबड्स की सेल नवंबर में शुरू कर दी जायेगी। भारत में इसे लॉन्च किया जायेगा या नहीं इसके बारे में फिलहाल कोई भी जानकरी मौजूद नहीं है।
Nokia Portable Wireless Speaker के फीचर्स
इसमें पावर देने के लिए एक 800 एमएएच की बैटरी दी गई है। और इसमें एक 43 एमएम आकार का 3 वॉट ऑडियो ड्राइवर दिया गया है। इसे एक बार फुल चार्ज करने के बाद 4 घंटे काम में लिया जा सकता है। इसके अलावा आप दो नोकिया पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर को भी जोड़ सकते हैं। इस स्पीकर को कनेक्ट करने के लिए इसमें ब्लूटूथ वी5.0 दिया गया है। और इसे चार्ज करने के लिए इसमें एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट दिया गया है। इसके आकार की बात करें तो यह 86x86x50mm का है। और इसे लटकाने के लिए इसमें एक हैंगिग स्ट्रिप दी गई है। म्यूजिक को प्ले और पॉज करने के लिए बटन भी दिये गये हैं। फोन से कनेक्ट होने के दौरान इससे फोन कॉल का अटेंड भी किया जा सकता है। और इसमें एक माइक्रोफोन भी आता है। जिससे रिप्लाई भी दीया जा सकता है।